मैनपुरी. 24 साल बाद सपा संरक्षक मुलायम सिंह और बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को मैनपुरी में साथ मंच साझा किया. सपा के गढ़ मैनपुरी में सपा, बसपा और आरएलडी की गठबंधन रैली आयोजित की गई. इस रैली में दशकों से नाराज चल रहे मायावती और मुलायम सिंह यादव साथ दिखे. इनके साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहे.

मंच पर मायावती, मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पहुंचे और 10 मिनट तक बातचीत की. इसके बाद तीनों ने लोगों का अभिवादन किया. मंच से मुलायम सिंह ने कहा, आज मायावती जी आई हैं, उनका हम स्वागत करते हैं, आदर करते हैं. मायावती जी का बहुत सम्मान करना हमेशा, क्योंकि समय जब भी आया है तो मायावती जी ने हमारा साथ दिया है. हमें खुशी है कि हमारे समर्थन के लिए वो आई हैं.

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा,

  1. यहां पर उमड़ी भीड़ से साफ है कि आप लोग सपा संरक्षक मुलायम जी को भारी संख्या में जिताकर संसद भेजेंगे. 2 जून 1995 के गेस्टहाउस कांड को भुलाकर हम एक साथ आए हैं. कभी-कभी कठिन फैसले लेने पड़ते हैं. मुलायम सिंह जी ने पिछड़े लोगों को जोड़ा है. वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह फर्जी पिछड़ी जाति के नहीं हैं.
  2. मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, मुलायम ही पिछड़े वर्गों के असली नेता हैं. वो पीएम नरेंद्र मोदी की तरह फर्जी पिछड़े वर्ग के नेता नहीं है. नकली व्यक्ति पिछड़े वर्गों का भला नहीं कर सकता है.
  3. उन्होंने कहा, पिछड़े वर्ग के नेता मुलायम सिंह यादव को आप जिताकर संसद भेजिए. इस चुनाव में असली और नकली के बीच पहचान जरूरत है. नकली लोगों से धोखा खाने से बचे.
  4. मायावती ने कहा कि बीजेपी अपनी गलत नीतियों से सत्ता से बाहर जाने वाली है. बीजेपी की कोई नाटकबाजी और जुमलेबाजी नहीं चलेगी. इस बार चौकीदारी की नई नाटकबाजी बीजेपी को नहीं बचा पाएगी. अच्छे दिन का चुनावी वादा खोखला साबित हुआ.
  5. वहीं कांग्रेस के खिलाफ मायावती ने कहा, कांग्रेस ने अपने वादे कभी नहीं पूरे किए. कांग्रेस अब देश में घूम-घूमकर गरीबों को वोट हासिल करने में जुट गई है. आप लोगों को बहकावे में आकर वोट देने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस कह रही है कि सरकार में आने पर थोड़ी सी आर्थिक मदद दी जाएगी. यह ढकोसला है. अगर हम सत्ता में आए तो आपको पूरी आर्थिक मदद करने के साथ ही आपको रोजगार देंगे.

Hardik Patel Slapped Video: कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को चुनावी सभा में एक शख्स ने मंच पर आकर जड़ा थप्पड़

Priyanka Chaturvedi Quits Congress: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा, आज शिवसेना जॉइन करेंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App