सुल्तानपुर. लोकसभा 2019 चुनाव में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने मुसलमानों से चेतावनी भरी लहजे में वोट डालने की अपील की है. सुल्तानपुर के तुराबखानी इलाके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मेनका ने मुसलमानों से कहा कि वह उन्हें वोट दें वरना वह उनका काम नहीं करेंगी.

उन्होंने कहा, ”मैं यह चुनाव जीत रही हूं और अब फैसला आपको करना है.” इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रैली में मेनका गांधी ने कहा, ”मैं जीत रही हूं. मैं लोगों के प्यार और समर्थन से जीत रही हूं. लेकिन मेरी जीत अगर मुसलमानों के बिना होगी तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा. दिल खट्टा हो जाएगा. फिर कोई मुस्लिम मेरे पास काम के लिए आएगा तो मैं सोचूंगी रहने देते हैं. यह सब लेना-देना ही तो है. हम महात्मा गांधी की छठी औलाद तो हैं नहीं. ऐसा नहीं है कि हम सिर्फ देते रहेंगे और चुनाव में मात खाते रहेंगे. यह जीत आपके साथ या आपके बिना होगी.”

देखें वीडियो:

मेनका गांधी ने आगे कहा, ”मैं यह चुनाव जीत चुकी हूं. लेकिन आपको मेरी जरूरत पड़ेगी. यह आपके लिए मौका है नींव डालने का. जब चुनाव आएंगे और इस बूथ से 100 वोट या 50 वोट निकलेंगे और फिर आप हमारे पास काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरा साथ. मुझे को बंटवारा नहीं दिखता. मुझे सिर्फ दर्द, दुख और प्यार दिखाई देता है. यह आपके ऊपर है. ”

मेनका गांधी पीलीभीत से सांसद हैं और वह इस बार सुल्तानपुर सीट से चुनाव लड़ रही हैं. फिलहाल इस सीट से उनके बेटे वरुण गांधी सांसद हैं, जो 2019 के चुनाव में पीलीभीत से लड़ेंगे. पीलीभीत सीट पर मेनका गांधी 6 बार जीत हासिल कर चुकी हैं. पिछले हफ्ते मेनका गांधी ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया था कि बसपा सुप्रीमो मायावती टिकट की दलाल हैं.

उन्होंने आरोप लगाया था कि वह पार्टी प्रत्याशियों से 15-20 करोड़ रुपये लेती हैं. उन्होंने बयान में कहा था, ”हर कोई जानता है कि मायावती टिकट बेचती हैं और उनकी पार्टी के नेता भी यह बात गर्व से कहते हैं. उनके पास 77 घर हैं और उन घरों में रहने वाले कहते हैं कि मायावती या तो हीरे की शक्ल में या फिर कैश में 15-20 करोड़ रुपये लेती हैं.”

EC CBDT To Officers: चुनाव आयोग की फटकार के बाद अफसरों से बोला आयकर विभाग- छापेमारी से पहले इलेक्शन कमीशन को बताओ

Supreme Court On Ayodhya Pooja Plea: अयोध्या में गैर विवादित जमीन पर पूजा करने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा- देश में शांति नहीं रहने देना चाहते

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App