नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2019 के सभी लोकसभी सीटों पर मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है. इतना ही नहीं लोकसभा की सभी सीटों पर रुझान आने शुरू हो गए हैं. शाम तक चुनाव के नतीजे भी सामने आ जाएंगे कि कौन सी पार्टी इस बार लोकसभा चुनाव जीतेगी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से सत्ता पर काबिज होंगे या फिर इस बार यूपीए की कांग्रेस बाजी मार जाएगीब.ड़ी अभी ईवीएम से वोटों की गिनटी जारी है. वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता रिजल्ट पहले ही जीत की खुशी मना रहे हैं. दरअसल, लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों से पहले ही झारखंड के रांची में बीजेपी के कार्यकर्ता जश्न की तैयारी में जुट गए हैं.

इतना ही नहीं मतगणना से पहले ही बीजेपी के कार्यकर्ता जीत के जश्न के लिए 1001 किलो लड्डू बनवा रहे हैं. खबऱ है कि जीत के बाद लड्डू को आम जनता के बीच बांटा जाएगा. बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि जीत के जश्न को होली और दिवाली के तर्ज पर मनाया जाएगा.दरअसल, रांची में लड्डू बनवाते हुए वीजेपी कार्यकर्ता गुरुवार को मिलने वाली जीत के प्रति सौ फीसद आश्‍वस्‍त दिख हैं. रांची के बीजेपी कार्यालयों में चुनाव नतीजे के दिन सुबह से जश्न का माहौल तैयार किया गया है. इतना ही नहीं यहां उम्मीदवारों ने जीत के बाद जश्न मनाने के लिए एक हजार लड्डू के ऑर्डर दे रखे हैं.

दरअसल, एग्जिट पोल के आंकड़ों के आधार पर भरोसा करते हुए अधिकांश बीजेपी कार्यकर्ता अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं. यही वजह है कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही जश्न की जोरों शोरों से तैयारी शुरू कर दी है. झारखंड में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अभी से ही ढ़ोल नगाड़ों का भी खास इंतजाम कर रखा है. बता दें कि झारखंड की 14 लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे 229 उम्मीदवारों के भाग्य का आज शाम तक हो जाएगा.

Tripura Lok Sabha Election Results 2019: त्रिपुरा लोकसभा चुनाव 2019 के विजेताओं की हार जीत की लाइव लिस्ट, बीजेपी, कांग्रेस, सीपीआई में कौन आगे-पीछे

Tripura Lok Sabha Election Results 2019: त्रिपुरा लोकसभा चुनाव 2019 के विजेताओं की हार जीत की लाइव लिस्ट, बीजेपी, कांग्रेस, सीपीआई में कौन आगे-पीछे