नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज हो चुका है और सभी पार्टियां इन दिनों ताबड़तोड़ प्रचार में जुटी हुई है. इसी बीच मथुरा में सबको फिल्म शोले का रिप्ले देखने को मिला. जी हां, मथुरा से चुनाव में हाथ जमा रही बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के लिए उनके पति और बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने रविवार को मथुरा में चुनाव प्रचार किया. इस के साथ ही सोमवार यानी की आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मथुरा के चैमुहां में एक जनसभा संबोधित करेंगे. इससे पहले हेमा मालिनी ने अपने चुनावी प्रचार को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर लोगों के काफी रिएक्शन भी देखने को मिले थे.

चुनाव प्रचार के दौरान धर्मेंद्र ने अपनी और हेमा स्टारर फिल्म शोले के सबसे फेमस डायलॉग का सहारा लेते हुए कहा कि गांव वालों, हेमा जी के लिए ही वोट करना. नहीं तो आप-पास की किसा पानी की टैंकी पर चढ़ जाऊंगा और वहां बहुत मौसी को पुकारूंगा. बहुत मौसियां आ जाएंगी.

हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है. आज धर्मजी मथुरा में रहेंगे और मेरे पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. मथुरा की जनता उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो रही है और वो ये सुनना चाहती है कि वो इस दौरान क्या कहेंगे. चुनाव प्रचार के लिए निकलने से ठीक पहले मथुरा में मेरे घर में ली गई एक तस्वीर.

वहीं इससे पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए एक ऑडियो क्लिप जारी कर मथुरा के लोगों से उन्हें वोट करने की अपील की थी. ये ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी. 2 मिनट और 51 सेकंड लंबी इस ऑडियो क्लिप में अपने फिल्मी नामों के ज़रिए उन्होनें मथुरा के लोगों से हेमा मालिनी को वोट कर जीत दिलाने का आग्रह किया था.

साथ ही धर्मेंद्र ने अपने ऑडियो संदेश की शुरुआत गिरिराज महाराज की जय हो और राधे राधे के साथ के साथ किया था और कहा था कि वे इस प्यार के हमेशा ऋणी रहेंगे. इससे पहले हाल ही में हेमा मालिनी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें हेमा मालिनी से बंदरों के आतंक से बचाने के लिए मदद की मांग की गई थी.

इस वीडियो में हेमा मालिनी कहती हैं सहअस्तित्व है न. मंकी कहा जाएगा ? प्रॉब्लम क्या है, यहां आने वाले यात्री फ्रूटी देते हैं, समोसा दे दे के उनको खराब कर दिया है. उनको सिर्फ फल दीजिए. वे किसी को कुछ नहीं कहेंगे. 

Hema Malini in Mathura: वृंदावन में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी ने कहा- मथुरा के बंदरों को फ्रूटी और समोसों ने बिगाड़ रखा है

Lok Sabha 2019 Elections: ईवीएम से वीवीपैट के 50 प्रतिशत मिलान पर सुप्रीम कोर्ट में बोलीं विपक्षी पार्टियां- लोकसभा चुनाव के नतीजों में 6 दिन की देरी मंजूर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App