नई दिल्ली. चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. अलग अंदाज के लिए मशहूर लालू यादव ने डबस्मैश के जरिए साल 2014 के चुनावों में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए वादों पर चुटकी ली. 17 सेकंड की यह वीडियो उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है.

यह वीडियो कब शूट की गई, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. ग्रे टी-शर्ट पहने लालू यादव पीएम मोदी के अच्छे दिन के नारे पर होंठ हिला रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि हर भारतीय को 15-20 लाख रुपये मिल जाएंगे. डबस्मैश में बैकग्राउंड में चल रही आवाज से आपको होंठ मिलाने होते हैं.

देखें वीडियो:

2014 के चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के तत्कालीन प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने ”अच्छे दिन” का वादा किया था. उन्होंने अपने भाषण में कहा था, ये जो चोर-लुटेरों के विदेशी बैंकों में पैसे जमा हैं, उसे अगर वापस ले आए तो हिंदुस्तान के हर गरीब शख्स को 15-20 लाख रुपये मिल जाएंगे. इसके बाद विपक्ष लगातार उन पर 15 लाख रुपये गरीबों के खाते में डालने का दवाब बनाता रहा है. चुनावी कैंपेन में कांग्रेस चीफ राहुल गांधी ने कई बार इस मुद्दे को उठाया.

लालू यादव का ट्विटर हैंडल उनका कोई भरोसेमंद हैंडल करता है. चूंकि वह जेल में हैं, लिहाजा फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकते. पिछले दिनों उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, वह दो मुंहा सांप है. कब किधर जाएगा, किसी को पता है? कोई लेगा उसकी गारंटी? लेगा कोई?
उनके इस ट्वीट पर लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं.

हालांकि कई लोगों का कहना था कि यह बयान उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा पाला बदलने को लेकर दिया है. पहले नीतीश कुमार की जेडीयू और लालू की आरजेडी ने साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ा था, जिसके बाद उन्होंने गठबंधन सरकार बनाई थी. लेकिन बाद में नीतीश ने बीजेपी के साथ सरकार बना ली.

Rabri Devi Urges Tej Pratap: अपनी ही पार्टी आरजेडी के खिलाफ बगावत पर उतरे तेज प्रताप यादव से मां राबड़ी देवी की अपील, बहुत हुआ बेटा अब घर लौट आओ

Kanhaiya Kumar Income: लोकसभा 2019 चुनाव के हलफनामे में कन्हैया कुमार ने खुद को बताया बेरोजगार लेकिन सालाना आय 8.5 लाख

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर