नई दिल्ली. वेस्ट बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली की परमिशन को कैंसिल किए जाने के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की जनसभा की अनुमति को भी चुनाव आयोग ने कैंसिल कर दिया है. बीजेपी नेता दिग्गज सुनील देवधर ने बताया कि भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ आगामी 15 मई को 5 रैलियों का संबोधन करने वाले थे लेकिन चुनाव आयोग ने अनुमति रद्द कर दी, जिसके बाद मंगलवार को स्मृति ईरावी जाधवपुर में एक इवेंट में आ रही थीं लेकिन चुनाव आयोग अंतिम मिनट में उनकी परमिशन भी रद्द कर दी.

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने कहा कि वेस्ट बंगाल में अमित शाह की रैली की अनुमति को रद्द किए जाने से साबित होता है कि बंगाल में चुनाव आयोग तृलमूल कांग्रेस के इशारों पर काम कर रही है. वहीं वेस्ट बंगाल पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई कर साफ दर्शा रही है कि वह किस पक्ष में है. साथ ही सुनील देवधर ने कहा कि वेस्ट बंगाल में लोकतंत्र का मजाक बना दिया गया है. सुनिल देवधर ने आरोप लगाया कि इस चुनाव सभी जिलाधिकारी और सीईओ सत्ताधारी तृलमूल कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं.

अमित शाह का सीएम ममता बनर्जी पर हमला
वहीं वेस्ट बंगाल में रैली की परमिशन न मिलने पर अमित शाह ने भी सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी कहती हैं पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोल सकते. मैं इस मंच से जय श्रीराम बोल रहा हूं और यहां से कोलकाता जाने वाले हूं. अगर दीदी में हिम्मत हो तो गिरफ्तार कर दिखाएं. अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी को डर था कि अगर उनके भतीजे की सीट पर भाजपा के लोग इकट्ठे हो गए तो तख्ता पलट हो जाएगा. इसलिए ममता बनर्जी ने अपने भतीजे की हार के डर से हमारे जनसभा की अनुमति रद्द कर दी.

पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच थमा नहीं थप्पड़ विवाद
हाल ही में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि उनका मन करता है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक चांटा जड़े दें. ममता बनर्जी के इस बवाल पर हंगामा मच गया. कई नेताओं ने ममता बनर्जी से माफी की मांग की. इसी बीच पीएम मोदी ने कहा कि वे ममता बनर्जी के थप्पड़ को भी अपना आशिर्वाद समझेंगे. वहीं ममता बनर्जी ने अपनी सफाई में बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री को लोकतंत्र के थप्पड पड़ने की बात कही थी, वे भला पीएम को चांटा क्यों मारेंगी.

West Bengal Politics Violence Loksabha Election 2019: आखिर ममता बनर्जी का वेस्ट बंगाल राजनीतिक रूप से इतना हिंसक क्यों है !

Attack on India News Reporter in West Bengal by TMC Worker: पश्चिम बंगाल में टीएमसी गुंडों ने किया इंडिया न्यूज के रिपोर्टर तापस सेन पर जानलेवा हमला, सिर फटा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App