रायबरेली. Congress MLA Attack on Aditi Singh: इन दिनों पूरे देश में लोकसभा चुनाव 2019 के चलते राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच उत्तर प्रदेश की रायबरेली में मंगलवार को सदर सीट से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर कथित रूप से जानलेवा हमला हुआ. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विधायक अदिति सिंह के काफिले पर कुछ दबंगों ने हाइवे पर पीछा किया, इस दौरान फायरिंग की भी खबर सामने आई है.

इस पूरे घटना क्रम में विधायक अदिति सिंह की कार समेत उनके काफिले की तीन ओर कार पलट गईं. हादसे में अदिति घायल हो गई हैं. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना रायबरेली में हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मोदी स्कूल के पास घटी.रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हो रही है. अदिति सिंह रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर हो रही वोटिंग में अपने समर्थकों के साथ गई थीं. 

अदिति सिंह का आरोप है कि उनके काफिले का पीछा किया गया और उनपर जानलेवा हमला किया गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कई अन्य जिला पंचायत सदस्यों पर भी हमला किया गया है. कथित रूप से गाड़ियों के काफिले पर पथराव और फायरिंग के चलते हाइवे पर गाडियां पलट गईं.

बता दें कि अदिति सिंह का नाम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जुड़ा था. सोशल मीडिया में कुछ इस तरह की खबरें चलीं थीं कि राहुल और अदिति शादी कर सकते हैं. राहुल गांधी और अदिति सिंह की तस्वीरें ट्विटर, फेसबुक और वॉट्सऐप पर शेयर की गईं थीं. बाद में इस पर सफाई देते हुए अदिति सिंह ने इन्हें अफवाह बताया था. अदिति ने बाद में कहा था कि राहुल गांधी उनके भाई जैसे हैं और वह उन्हें राखी बांधती हैं. उन्होंने राहुल गांधी से शादी की खबरों को गलत बताया था.

Yogi Adityanath Smriti Irani West Bengal Rally Cancel: वेस्ट बंगाल में अमित शाह के बाद स्मृति ईरानी और योगी आदित्यनाथ को नहीं मिली रैली की अनुमति, बीजेपी बोली- ममता बनर्जी के इशारे पर काम कर रहा चुनाव आयोग

Salman Khan Dabangg 3: भारत के बाद, सलमान खान ने दबंग 3 में यंग दिखने कि लिए किया इस जबरदस्त तकनीक का इस्तेमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App