नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान रोड शो में हमला हुआ था. इस हमले में दिल्ली के मोतीनगर इलाके में एक युवक ने थप्पड़ मारा था. इसके बाद अरिवंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके इस हमले के बारे में बताते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने कहा मुझ पर हमला, दिल्ली की जनता का अपमान है. जिस तरीके से हमारा काम आगे बढ़ रहा है, इन पार्टियों का जनाधार खिसक रहा है, जो ये बर्दाश्त नही कर पा रहे हैं. चूक एक बार होती है, चूक दो बार होती है, चूक 9 बार नहीं होती, फिर लगता है षड्यंत्र है.

केजरीवाल ने हमले को लेकर कहा मुझ पर हमला क्यों करवाया गया. इनको हमारे काम करने से दिक्कत हैय इनको हमने बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य में जो काम किया है उससे ये डर गए हैं. मैं जनता का अहसान अपनी जान गंवा के भी नहीं चुका सकता, मेरी जान कुछ भी नहीं दिल्ली की जनता के आगे. डराने की कोशिश की जा रही है कि जो मोदी खिलाफ खड़ा होगा, उसका हश्र ऐसा ही होगा पर मैं डरने वालों में से नहीं हूँ. इनकी पूरी कोशिश है कि आम आदमी को राजनीति से हटा दो, और जब सारे हथकंडे इनके नहीं चले तो ये हमले कराने लग गए.

हमलावर की पत्नी ने कल कहा कि उसका पति मोदी जी के खिलाफ कुछ सुन नहीं सकता. ये हमला इसलिए करवाया गया ताकि मोदी के खिलाफ बोलने वाले डर जाएं. यह एक तानाशाह के लक्षण हैं पर मैं डरने वाले नहीं हूँ और मुझे खुशी है कि देश के लोग भी आवाज उठा रहे हैं.

मैंने पिछले हफ्ते में ऐसा क्या कह दिया, जो मोदी जी को इस बंदे को भेजना पड़ा डराने के लिए. मेरा अब भी प्रश्न वही है, पाकिस्तान आखिर क्यों चाहता है कि मोदी जी प्रधानमंत्री बनें. जिस कदर आज मोदी जी सेना का अपमान कर रहे हैं, आज तक नहीं हुआ.

मेरी जान इस देश के लिए चली जाए, कोई बात नहीं. लेकिन जब तक जिंदा हूँ, दिल्ली की शिक्षा,स्वास्थ व्यवस्था को आगे बढ़ाता रहूंगा. मैंने पिछले10 दिनों में यह सवाल उठाये हैं कि आख़िर मोदी और पाकिस्तान में क्या रिश्ते हैं, इन सवालों से बीजेपी बौखलाई हुई है और इसी लोए ये हमला करवाया गया.

इसके साथ ही इस हमले को लेकर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा एक मन-गढ़न्त कहानी चलाई जा रही है कि हमलावर व्यक्ति AAP कार्यकर्ता है. जो कि एकदम बेबुनियाद बात कही जा रही है दिल्ली पुलिस के द्वारा. यह एक गंभीर मामला है, आज हमला अरविंद केजरीवाल पर हुआ है, कल किसी पर भी हो सकता है.

दिल्ली की पूर्व सीएम और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस की उम्मीदवार शीला दीक्षितल ने भी इस घटना की निंदा की है. शीला दीक्षित ने कहा हम अरविंद केजरीवाल पर हमले की निंदा करते हैं, ऐसे हमलों से कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए कि नेता कौन है.

Arvind kejriwal Attacked Slapped In Roadshow: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारा तो मनीष सिसोदिया ने पूछा- क्या पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह आप संयोजक की हत्या करवाना चाहते हैं?

Aam Aadmi Party Election Manifesto: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने शर्त के साथ जारी किया आम आदमी पार्टी का घोषणापत्र, जानें मेनिफेस्टो की 10 बड़ी बातें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App