चंडीगढ़. Amarinder Singh Attacks Navjot Singh Sidhu: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाया है. अमरिंदर सिंह ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू लगातार पार्टी विरोधी काम कर रहे हैं और वह मुझे हटाकर खुद पंजाब का मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. कैप्टन अमरिंदर ने कांग्रेस आलाकमान से अपील की है कि पार्टी विरोधी गतिविधि और अनुशासनहीनता के लिए सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

रविवार को मीडिया से बातचीत में अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे और नवजोत सिंह सिद्धू में विचारों को लेकर कोई मतभेद नहीं है, मैं जानता हूं कि वो पंजाब का सीएम बनना चाहते हैं. ऐसे समय में जब पंजाब में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं, ठीक उसी समय पंजाब कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के बीच टकराव की खबर से पार्टी की किरकिरी हो रही है.

मालूम हो कि बीते दिनों नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने आरोप लगाया था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें अमृतसर से चुनाव लड़ने से मना किया. नवजोत कौर सिद्धू के इस आरोप के बाद हंगामा हो गया. नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अपनी पत्नी का समर्थन करते हुए कहा कि वह कभी झूठ नहीं बोल सकती. धीरे-धीरे यह विवाद बढ़ता ही गया और सार्वजनिक मंचों पर कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते दिखे.

रविवार को पंजाब की 13 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है. पंजाब में कांग्रेस, बीजेपी-शिरोमणी अकाली दल गठबंधन वाली एनडीए और कांग्रेस में कड़ी टक्कर है. दो दिन पहले ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि अगर पंजाब में कांग्रेस को एक भी सीटें नहीं मिलती हैं तो वह सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भरोसा जताया था कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2019 में पंजाब में पहले के मुकाबले ज्यादा सीटें जीतेंगे.

PM Narendra Modi Varanasi Lok Sabha Election: क्या लोकसभा चुनाव 2019 में वाराणसी सीट पर पीएम नरेंद्र मोदी बना सकते हैं कभी न टूटने वाला रिकॉर्ड !

Farhan Akhtar Trolled Over Voting Appeal Against Sadhvi Pragya: चुनाव बीत जाने के हफ्ते बाद भोपाल के लोगों से साध्वी प्रज्ञा को वोट न देने की अपील कर ट्रोल हुए फरहान अख्तर, लोगों ने कहा- हैंगओवर उतरा नहीं क्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर