लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान के जया प्रदा के उपर दिए गए अनारकली बाले बयान पर रामपुर निर्वाचन अधिकारी ने संज्ञान लिया है. रामपुर निर्वाचन अधिकारी ने अब्दुल्ला आजम खान के विवादास्पद बयान की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेजी है. रामपुर निर्वाचन अधिकारी ने अपनी रिपोर्ट में अब्दुल्ला आजम खान के बयान की फुटेज भेजी है. 

दरअसल सपा नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रत्याशी जया प्रदा पर बिना नाम लिए निशाना साधा है. रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला आजम खान ने कहा कि अली भी हमारे और बजरंगबली भी हमारे. हमें अली भी चाहिए बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए. इससे पहले आजम खान भी जया प्रदा पर कई बार आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं, जया प्रदा बॉलीवुड इंडस्ट्री से हैं इसलिए आजम खान उन्हें नाचने वाली गाने वाली भी कह चुके हैं.

इस सभा में आजम खान ने कहा कि रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा को जिताने के लिए यहां का प्रशासन भी सरकार से मिला हुआ है. इतना ही नहीं वह सपा कार्यकर्ताओं को डरा रहा है और उन्हें झूठे केसों में फंसा रहे हैं. बता दें कि अपने बयानों के लेकर आजम खान कई बार सवालों के घेरे में घिर चुके हैं, उनके इस बयानबाजी के कारण इनके उपर एफआईआर भी दर्ज हुई थी.

वहीं चुनाव आयोग ने भी कार्यवाई करते हुए आजम खान के उपर 72 घंटो का बैन लगा दिया था. हालांकि अब आजम खान ने तो इस तरह का कोई भी बयान नहीं दिया है लेकिन इनके बेटे अब बयानबाजी कर रहे हैं.

वहीं इन बयानों को लेकर जया प्रदा ने आजम खान के खिलाफ शिकायत भी की थी. इसके साथ जया प्रदा ने कहा कि आजम खान ने मेरे खिलाफ जो टिप्पणी की है, उसे देखते हुए मायावती जी आपको सोचना चाहिए उन्होंने अपनी एक्स-रे जैसी आंखे आपके उपर कहां-कहां डाल कर देखी होंगी.

उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट में तीसरे चरण में वोटिंग होगी जो 23 अप्रैल मंगलवार को होनी है, यहां पर बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा और सपा नेता आजम खान के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. इस सीट पर पिछली बार भी बीजेपी का कब्जा था लेकिन इससे पहले 2009 और 2004 के लोकसभा चुनाव में जया प्रदा ने इस सीट पर सपा के टिकट से जीत दर्ज की थी.

हालांकि अब देखने यह होगा कि इस बार वह बीजेपी में हैं तो उन्हें जीत मिलेगी या नहीं क्योंकि इस बार रामपुर की विधान सभा सीट पर कब्जा रखने वाले सपा नेता आजम खान उनके सामने हैं.

Jaya Prada on Azam Khan Statement: खाकी निक्कर वाले बयान से भड़कीं जया प्रदा ने कहा- आजम खान को नहीं लड़ने दूंगी लोकसभा चुनाव

EC Bans Azam Khan and Maneka Gandhi: चुनाव आयोग ने सपा नेता आजम खान और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के प्रचार करने पर भी लगाया प्रतिबंध

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App