भोपालः मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमान संभाल रहे एमपी कांग्रेस चीफ कमलनाथ ने शनिवार को राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस में शामिल होने का न्योता दिया. शनिवार को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर ने शुक्रवार को कमलनाथ की तारीफ करते हुए कहा था कि छिंजवाड़ा में उन्होंने विकास कराया है. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शनिवार को जब कमलनाथ से पूछा गया कि क्या आप गौर को कांग्रेस ज्वाइन करने का न्योता देंगे तो उन्होंने जबाव दिया ना केवल गौर को मैं शिवराज सिंह चौहान को भी कांग्रेस ज्वाइन करने के लिए आमंत्रित करता हूं.

बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की बात पर कमलनाथ ने जवाब दिया कि जो भी गौर ने कहा कि वह वास्तविकता है. मेरे पास डेटा है जिसमें आप विकास देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के विकास के लिए काफी रुपया भी जारी किया. उन्होंने कहा कि आप आंकड़ें चेक कर लें बतौर केंद्रीय शहरी विकास मंत्री मैंने यहां के विकास के लिए 4,500 करोड़ रुपये जारी किए थे.

वहीं जब उनसे आने वाले विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि इस मामले पर मैंने अभी तक कुछ तय नहीं किया है क्योंकि अभी भी संसद का सदस्य हूं.  उन्होंने आगे कहा कि ऐसा भी सुना जा रहा है कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराए जा सकते हैं क्योंकि बीजेपी चीफ अमित शाह ने इस संदर्भ में लॉ कमीशन को पत्र लिखा है. साथ ही उन्होंने नोटबंदी को लेकर भी मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला. 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: बिहार के बेगूसराय से 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे पूर्व JNU छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले वायरल वीडियो में शिवराज सिंह बने बाहुबली

 

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App