Thursday, June 30, 2022

Bhojpuri Holi Song 2022 : बजते ही माहौल बना देंगे होली के ये भोजपुरी गाने, इनके बिना होली का जश्न अधूरा

Bhojpuri Holi Song 2022 

नई दिल्ली, Bhojpuri Holi Song 2022  भोजपुरी गानों का अपना एक अलग ही अंदाज़ होता है. जहां इनके बजते ही हवाओं में अलग ही जोश घुल जाता है. होली पर तो मानों भोजपुरी गानों की बहार आ जाती है. पर कुछ ऐसे गानें भी हैं जिसे मिस करने से आपको होली शायद फीकी पड़ जाए.

फलाना बो फरार भईली

पवन सिंह का ये गाना काफी जबरदस्त है. इस गाने को महज़ दो दिन में ही पांच मिलियन व्यूज आ चुके हैं. पिछले दो दिन से पवन सिंह का ये गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग सेक्शन में है. आप इस बात से ही इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं. गाने में पवन के साथ स्मृति सिन्हा नज़र आ रही हैं.

होली के मजा

पवन सिंह के इस गाने को 10 मार्च को रिलीज़ करते ही इसपर 1 मिलियन व्यूज आ गए थे. जो एक रिकॉर्ड है. गाने को पवन सिंह ने ही अपनी आवाज़ दी है. गाने के बोल रौशन सिंह ने लिखे हैं साथ ही गाने को उसका म्यूजिक यानि संगीत दिया है प्रियांशु सिंह. गाना होली के थीम पर फिल्माया गया है. गाने में पवन सिंह का एकदम विदेशी लुक दिख रहा है. उन्होंने लहंगे में श्वेता के साथ अपनी फिरंगी जैकेट और जीन्स का टंच कॉम्बिनेशन बनाया है.

बवाल करेंगे

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की जोड़ी तो सुपर हिट है ही. इनका ये गाना पिछले काफी दिनों से चर्चा में था. जहां दोनों स्टार्स इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी दिख रहे थे. इसी के साथ दोनों ने अपने फैंस से वादा भी किया था कि इस गाने के रिलीज़ होने पर बवाल होगा. जो की देखा भी जा सकता है. 24 घंटे के अंदर इस सांग पर 2 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. ये गाना अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल के द्वारा रिलीज़ किया गया है. गाने को खुद दोनों सितारों ने अपनी आवाज़ दी है.

भोजइयन से पाला पड़े

निरहुआ का ये गाना भी आने के साथ ही यूट्यूब पर हिट साबित हुआ. होली की थीम पर आधारित उनके इस गाने में उनके साथ सोनू वर्मा की डायरेक्शन को देखा जा सकता है. गाने को T-Series Hamaar Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया था.

यह भी पढ़ें:

Sandeep Nangal Ambiya: जालंधर में मैच के दौरान इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर को गोलियों से भूना

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->