नई दिल्ली. सांवले रंग का भी अपना एक अलग गुमान है. वैसे तो हर रंग भगवान की देन होती होती है. रंग में आप किसी भी तरह के कॉम्पलेक्श में आप सुंदर लग सकती हैं. लेकिन सांवने रंग में जो कम्लेक्शन और अट्रेक्शन आती है उसकी बात ही कुछ और है. दीपिका पादुकोण, बिपाशा बसु, काजोल, प्रियंका चोपड़ा और काजोल जैसी हसीनाएं भी सांवली हैं. इसलिए सबसे पहले आपको अपने दिमाग में से ये बात निकाल देनी चाहिए की अगर आप सांवली है तो खूबसूरत नहीं हैं. रंग से कोई खूबसूरत नहीं होता, बल्कि दिल से होता है और पर्सनालिटी से होता है. सांवले रंग को जगब का कॉम्लेक्शन माना जाता है. आज इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम फैमिली गुरु जय मदान आज सांवले रंग की सुंदरता और निखारने पर बात कर रही हैं.

इन दिनों सावन चल रहा है और सावन के इस मौके पर जय मदान सांवले रंग को सुंदर बनाने वाला तरीका बता रही हैं. शो में आज सांवले कलर से जुड़ा एक बड़ा राज भी बताया जा रहा है. क्या आप जानते है कि सांवला रंग बहुत सौभाग्यशाली होता है. अब आप सोच रहे होंगे कि सांवला रंग कैसे तरक्की लाता है और कैसे सौभाग्यशाली बनाता है तो शो में आपके इन सभी सवालों के जवाब दिए गए हैं. इसके साथ ही शो में सांवले रंग के मेकअप टिप्स के बारे में भी बताया गया है. 

इसके अलावा आज शो में आपको डरावने सपनों से बचाने वाले तरीके भी बताए गए हैं. इसके आपको अच्छे सपने आए जो कि हकीकत भी बनेंगे. इसके साथ ही जीवन में तरक्की पाने के पांच महाउपाय भी बताए गए हैं. यह सब बता रही हैं इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम में फैमिली गुरु जय मदान. नीचे दिए गिए वीडियो को क्लिक कर देखें फैमिली गुरु के 30 जुलाई 2019 का फुल एपिसोड …

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर