नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में जय मदान ने आंखो पर बात की है. महिलाओ के लिए बांयी आंख का फड़कना का मतलब आपके जीवन मे शुभ संकेत का इशारा है. अगर बांयी आंख चारो दिशा मे फड़क रही है तो इसका मतलब है अगर आप कुंवारी हो तो आपके शादी के योग जल्द ही आने वाले है.
लड़को या पुरुषो के लिए बांयी आंख के फड़कने का संकेत क्या है.

पुरुषो के लिए बांयी आंख के फड़कने से आपके जीवन मे अब मेहनत और कष्ट का समय नजदीक आनेवाला है. महिलाओ की यानी स्री की दायी आंख फड़कने का मतलब क्या है अगर किसी लड़की महिला की दायी आंख फड़क रही है तो ये आपके लिए अच्छा नही है इसको अशुभ भी कह सकते हो. पुरुष लोगो की दायी आंख फड़कना का संकेत क्या होता है लड़के लोगो का या मेल मतलब पुरुषोकी दायी आंख फड़कने का मतलब है की आपके जीवन मे कोई शुभ समाचार आने वाला है जैसे की कोई प्रमोशन मिलने वाला हो नोकरी मे या कोई अन्य. दोनो आंखो का एक साथ फड़कने का अर्थ क्या है अगर आपकी दोनो आंखे एक साथ मे फड़क रही है तो आपके कोई पुराने दोस्त या सहेली आपको मिलने वाली है जल्दी ही जिससे आप काफ़ी दीनो से मिले नही हो अब आंख और उसके आसपास मौजूद तिल की बात कर लेते हैं.

भौंहों पर तिल-यदि दोनों भौहों पर तिल हो तो बहुत अधिक यात्रा करते हैं. दाहिनी भौंह पर तिल सुख और बायीं ओर तिल दुखी दांपत्य जीवन की ओर संकेत करता है।
आंख की पुतली पर तिल-दायीं पुतली पर तिल हो तो उच्च विचारों वाला होता है. बायीं पुतली पर तिल वालों के विचार अक्सर अच्छे नहीं होते. पुतली पर तिल वाले लोग भावुक होते हैं.

पलकों पर तिल- आंख की पलकों पर तिल हो तो संवेदनशील होता है. दायीं पलक पर तिल वाले बायीं वालों की तुलना में ज्यादा संवेदनशील होते हैं. आंख पर तिल-दायीं आंख पर तिल स्त्री या पत्नी से मेल होने का और बायी आंख पर तिल स्त्री या पत्नी से विवाद और बिछडने का संकेत देता है.

फैमिली गुरु: आंख का रंग तय करेगा आपकी किस्मत, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय जैसी हैं आपकी आंखे तो

फैमिली गुरु: सावन में ये ज्वैलरी रहेगी शुभ तो इस तरह का गहना करेगा आपकी लाइफ में अपशकुन

गुरु मंत्र: हाई ब्लड प्रेशर का जन्म कुंडली से क्या है संबंध, कुंडली को देखकर जानें बीपी के लक्षण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App