नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में आज पांच महाउपाय पर बात की गई है. इन पांच उपाय में पांच तरह के उपाय बताए गए है जिससे जीवन में सफलता मिलेगी. इन उपाय को करने से मनचाहा पार्टनर मिलेगा. वहीं जिन लोगों को सरकारी नौकरी में सफलता नहीं मिल रही है उनको भी जीवन में सफलता मिलेगी.

पहला महाउपाय- क्या किसी बहुत जरुरी काम में बाधा आ रही है. आपका काम नहीं बन रहा. किसी फल लेकर जिसका काम नहीं बन रहा उसके ऊपर से 11 बार घुमाकर anti clock wise उतारें अंडे पर काली स्याही से मकड़ी का जाला बनायें फिर प्रवाहित कर दें

दूसरा महाउपाय- क्या शादी के लिए मनचाहा पार्टनर नहीं मिल रहा ? ‘केले की जड़’ का टुकड़ा, एकादशी तिथि को ‘ऊँ नमो भगवते वासुदेवाय’ मंत्र से 108 बार बोलकर गले में ‘ताबीज’ बनाकर बुधवार को सुबह पहनें.

तीसरा महाउपाय- क्या पढ़ाई में अच्छे नंबर नहीं आते. कमप्टीशन पास नहीं कर पा रहे. मन लगाकर पढ़ने के साथ-साथ आप ये प्रयोग कर सकती हैं. बंदर को मीठी रोटी, केले और गुड़ चना मंगलवार को खिलाएं.

चौथा महाउपाय- क्या मांगलिक दोष की वजह से शादी में देरी हो रही है, एकदंत गणपति की सदैव पूजा करने से मांगलीक दोष दूर होता है.

पांचवां महाउपाय- क्या आपकी सेहत लगातार खराब रहती है, रोगी के सिर से नारियल तीन बार उलटा घुमाकर सूर्य की ओर देखें और फिर नारियल जमीन पर फोड़ दें. लेकिन डॉक्टर को जरुर दिखाएं. सही इलाज कराएं. वो सबसे ज्यादा जरुरी है.

फैमिली गुरु: जय मदान के इस उपाय से मिलेगी नौकरी में तरक्की और घर में शांति

फैमिली गुरु: इन पांच महाउपाय से दूर होगी शनि की साढ़ेसाती

फैमिली गुरु: इन पांच महाउपाय से दूर होगा लंबे समय का दर्द साथ ही मिलेगी पापो से मुक्ति

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App