नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में आज पांच महाउपाय के बारे में बात की गई है, इन पांच महाउपाय में आमदनी बढ़ाने के अचूक उपाय के बारे में बताया है. पहला महाउपाय- आमदनी कम है और खर्चे ज्यादा ? अपने घर के दरवाजे के हैंडल में सिक्के लटकाना घर में संपत्ति जैसा सौभाग्य लाने का सबसे अच्छा तरीका है. आप तीन पुराने चीनी सिक्कों को लाल रंग के धागे या रिबन में बांध कर अपने घर के हैंडल में लटका सकते हैं. इससे घर के सभी लोगों को फायदा होगा. ये सिक्के दरवाजे के अंदर की ओर लटकाने चाहिए न कि बाहर की ओर.

दूसरा महाउपाय- पर्स में बरकत नही रहती ? अगर आप ये चाहते हैं कि आपका पर्स हमेशा नोटो से भरा रहे तो आप अपने भूरे रंग के पर्स में दस रुपए के दो और 20 रुपए का दो नोट पर चंदन का इत्र लगाकर रखें. बटुए से नोट कभी कम नहीं होंगे

तीसरा महाउपाय- क्या शुक्र ग्रह आपको अशुभ फल दे रहा है ? अगर आपका शुक्र ग्रह कमजोर है तो आपको परफ्यूम या इत्र का इस्तेमाल करना चाहिए. इसके आलाव जब भी समय मिले शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को माता लक्ष्मी को इत्र और श्रृंगार की वस्तुएं भेट करें. इस उपाय से पति पत्नीं के बीच जहां प्रेम बढ़ेगा वहीं घर में धन एवं समृद्धि भी बरकरार रहेगी.

चौथा महाउपाय- आपको बार बार पैसे की हानि हो रही है ? अगर आपको अचानक पैसे का नुकसान होता है, तो आप सात शुक्रवार को किन्हीं भी सात सुहागिनों को अपनी पत्नी के माध्यम से लाल चीजें तोहफे में दें और अगर तोहफे मे इत्र भी हो तो इस फल आपको जल्द ही मिलेगा.

पांचवा महाउपाय- प्रमोशन नहीं हो रही. घर की आमदनी नहीं बढ़ रही ? मछलियों के जोड़े की मूर्ति या पेटिंग को घर में लगाएं. बहुत शुभ माना जाता है. इनके प्रभाव से घर में धन की बरकत होती है और ऑफिस में प्रमोशन भी मिलता है.

फैमिली गुरु: गणेश जी की कृपा दिलाने वाले एक से बढ़कर एक अचूक उपाय

फैमिली गुरु: गणेश चतुर्थी पर ये पांच उपाय करने से विघ्नहर्ता गणपति दिलाएंगे कष्टों से मुक्ति

गणेश चतुर्थी 2018: जानिए उन मंदिरों के बारे में जहां होती गणेशजी के स्त्री अवतार की पूजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App