नई दिल्ली. क्या आप चाहती हैं ऑफिस में आपके पति की तारीफ हो. नौकरी को लेकर हमारे पास कई शिकायत आती हैं. हर किसी को यही उम्मीद होती है कि नौकरी में प्रमोशन मिले. जिसकी नौकरी नहीं लगी है उसकी नौकरी लगे, सैलरी बढ़ जाए, पोस्ट बढ़ जाए. ये सब कैसे हो इसके लिए आपको कुछ खास उपाय करने हैं. 

भैरों बाबा का आसान सा उपाय

5 शनिवार भैरों बाबा के मंदिर जायें और उनको प्रसाद दें. ध्यान रखें कि उनका प्रसाद का सेवन आपको नहीं करना है. जिस दिन आपके 5 शनिवार हो जायें, उस दिन बाबा को अपनी सारी समस्या मंदिर में ही बतायें और उनसे समस्या का हल मांगें. कुछ दिनों में आपकी नौकरी की टेंशन खत्म होगी.

मंगलवार का टोटका

मंगलवार को पांच रंग के पांच फूल लें और एक लाल कपडें में बाँध लें. इसी कपड़े में थोड़े से चावल और सुपारी भी रख लें. इसके बाद हनुमान चालीसा का जाप करके इस कपड़ें को अच्छे से बांधकर सदा अपने साथ रखें और खासकर ऑफिस में साथ रखें, आपको कुछ ही दिनों में पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे और ऑफिस में आपकी वाहवाही शुरु हो जाएगी.

सुरमे का उपाय

नौकरी जाने का खतरा हो या फिर नौकरी में लाभ नहीं मिल रहा हो तो उसके लिए डली वाला सुरमा लें. इस सुरमे की डली को एक वीरान सी जगह जाकर जमीन में थोड़ा गहरा गड्ढा खोदकर दबा दें. जिस चीज से जमीन खोदें उसी वहीँ पर छोड़कर वापस आ जायें, आपको फायदा मिलेगा. नौकरी का खतरा कम होगा.

सबसे आसान उपाय

अगर नौकरी में परेशानी ही परेशानी है, कोई राह नहीं दिख रही तो एक महीने तक रोज सूर्य देव को सुबह पानी दें और साथ में ताम्बे के लौटे में जल लें और उसमें गंगा जल मिलायें, थोड़ी चीनी डालें, तब यह जल तुलसी जी को दें. जल देने के बाद हर रोज अपनी नौकरी की समस्या इनको बतायें, एक हफ्ते में आपको फायदा मिलेगा.

शिव की आराधना

अगर कोई अपनी नौकरी और कारोबार से खुश नहीं है तो हर रोज महामृत्युंजय मन्त्र का जाप, सुबह नहाते ही, आसन के साथ और माला के साथ जपे. हर रोज जप की संख्या, पिछली जप की संख्या से अधिक हो, जैसे आज 100 बार जप हो तो कल 101 बार जप जरूर हो. आपको उम्मीद से बढ़कर लाभ प्राप्त होगा.

फैमिली गुरु: बचे हुए साल को खूबसूरत बनाएंगे जय मदान के ये उपाय

फैमिली गुरु: धन की तंगी दूर करेंगें जय मदान के ये महाउपाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App