नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में अमावस्या की रात पर बात की गई हैं, अमावस्या की रात में शाम के समय तुलसी जी को दिया दिखाने से घर में दरिद्रता खत्म हो जाती है. अमावस्या की रात जौ में धोकर दूध को बहाएं. किस्मत आपसे कभी मुंह नहीं मोड़ेगी.

पहला महाउपाय- क्या घर में कलह और दरिद्रता है? आपको आज रात क्या करना है जानिए. अमावस्या की रात घर को कोनों को अच्छी तरह से साफ करें. सभी तरह का कबाड़ निकाल दें. इस दिन सुबह शाम घर पर मंदर पर और अगर तुलसी है तो उस पर दीया जरुर जलाएं.

दूसरा महाउपाय- क्या पैसे की कमी दूर नहीं हो रही? पीली त्रिकोण TRIANGE शेप की पताका विष्णु मंदिर पर लगा आएं. इससे आपका भाग्य बदलेगा. लेकिन जब पताका गंदी हो जाए तो उसे बदल देना चाहिए.

तीसरा महाउपाय- क्या किस्मत आपका साथ नहीं देती? आज रात को आपका नहा धोकर तैयार होना है. किसी भी गड्डे या कुएं में एक चम्मच दूध डालना है. इसके आलावा अमावस्या की रात जौ में धोकर दूध को बहाएं. किस्मत आपसे कभी मुंह नहीं मोड़ेगी.

चौथा महाउपाय- अगर शनि आपसे नाराज हैं तो अमावस्या की रात एक उपाय कीजिए. आज रात शनिदेव पर कड़वा तेल. काला तिल. काली उड़द की दाल. लोह. काला कपड़ा या नीला फूल चढ़ाएं इससे बुरे ग्रह और शनि का प्रकोप शांत होता है.

पांचवा महाउपाय- क्या घर का बजट गड़बड़ा जाता है. अमावस्या की रात का अचूक उपाय जानिए. आपको आठ बादाम. 8 काजल की डिबिया. काले कपड़े में बांधकर संदूक में रखना है. घर का बजट ठीक रहेगा.

फैमिली गुरु: दुखों से निजात दिलाएंगे शनि से जुड़े जय मदान के ये महाउपाय

फैमिली गुरु: राशि के अनुसार करेंगे ये उपाय तो हो जाएगी हर परेशानी दूर

फैमिली गुरु: राशि के अनुसार करेंगे ये उपाय तो हो जाएगी हर परेशानी दूर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App