नई दिल्ली. अगर आपके घर में पैसे की कमी बढ़ती जा रही है, घर में लक्ष्मी का वास नहीं है, बार बार घर में तंगी हो जाती है.  ऐसे में इंडिया न्यूज के कार्यक्रम फैमिली गुरु में जय मदान ने बताए ऐसे महाउपाय जिनकी मदद के आपकी सभी आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी. अगर आपको अपनी आमदनी को तेजी से बढ़ाना है तो इसके लिए हर मंगलवार को 11 पीपल के पत्ते लें. उन्हें गंगाजल से ठीक तरह से धोकर लाल चन्दन से हर पत्ते पर 7 बार राम लिखें. इसके बाद हनुमान जी के मन्दिर में चढ़ाकर आएं तथा वहां प्रसाद बाटें और इस मंत्र का जाप जितनी बार कर सकते हो करेंच जय जय जय हनुमान गोसाईं, कृपा करो गुरू देव की नांई´ 7 मंगलवार लगातार जप करेंच प्रयोग. इसको गोपनीय रखें फायदा जरुर होगा.

महाउपाय 1

आज लक्ष्मी जी का दिन है तो आज आप अमीर बनाने वाले महाउपाय जान लीजिए. किसी भी बृहस्पतिवार को बाजार से जलकुंभी लाएं और उसे पीले कपड़े में बांधकर घर में कहीं लटका दें. लेकिन इसे बार-बार छूएं नहीं. एक सप्ताह के बाद इसे बदल कर नई कुंभी ऐसे ही बांध दें. इस तरह 7 गुरुवार करें. यह निष्ठा से करेंगे तो इश्वर आपकी इच्छा जरुर पूरी करेंगे.

महाउपाय 2

दूसरे महाउपाय का वक्त हो गया है. क्या आपके घर में पैसे की कमी बढ़ती जा रही है तो ऐसे में इसे दूर करने के लिए घर के उत्तरपश्चिम के कोण में सुन्दर से मिट्टी के बर्तन में कुछ सिक्के, लाल कपड़े में बांध कर रखें. फिर बर्तन को गेहूं या चावल से भर दें. ऐसा करने से घर में धन का अभाव नहीं रहेगा.

महाउपाय 3

अब आज के तीसरे महाउपाय की बात करते हैं. क्या आपको घर में लक्ष्मी का वास नहीं है और आपको लक्ष्मी जी का वास चाहिए. तो इसके लिए पीपल की छाया में खड़े रह कर लोहे के बर्तन में जल, चीनी, घी तथा दूध मिला कर पीपल के पेड़ की जड़ में डालने से घर में लम्बे समय तक सुख-समृद्धि रहती है और लक्ष्मी का वास होता है.

महाउपाय 4

अब आज के चौथे महाउपाय की बात कर लेते हैं. क्या आपको अपनी आमदनी को तेजी से बढ़ाना है. हर मंगलवार को 11 पीपल के पत्ते लें. उनको गंगाजल से अच्छी तरह धोकर लाल चन्दन से हर पत्ते पर 7 बार राम लिखें. इसके बाद हनुमान जी के मन्दिर में चढ़ा आएं तथा वहां प्रसाद बाटें और इस मंत्र का जाप जितना कर सकते हो करेंच जय जय जय हनुमान गोसाईं, कृपा करो गुरू देव की नांई´ 7 मंगलवार लगातार जप करेंच प्रयोग. गोपनीय रखें फायदा जरुर होगा.

महाउपाय 5

अब पांचवे महाउपाय की बात करते हैं. क्या घर में बार बार तंगी हो जाती है. एक मछलीघर जिसमें 8 सुनहरी और एक काली मछ्ली हो रखें ! इसको उत्तर या उत्तरपूर्व की ओर रखें! यदि कोई मछ्ली मर जाय तो उसको निकाल कर नई मछ्ली लाकर उसमें डाल दें !

फैमिली गुरु: पूरी नहीं हो रही है मन की मुराद तो गुप्त नवरात्रि 2018 में करें ये 5 महाउपाय

फैमिली गुरु: परिवार, रिश्ते और पैसों की दिक्कत से निजात दिलाएंगे ये 5 महाउपाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App