नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में पांच महाउपाय के बारे में बात की गई है. शो में इंटरव्यू में असफलता को सफलता में बदलने के उपाय बताए गए है. लाल रंग का रुमाल रखने से इंटरव्यू में सफल हो जाएंगे.

पहला महाउपाय- अगर इंटरव्यू में सफल नहीं हो रहे तो नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं, तो जेब में लाल रूमाल या कोई लाल कपड़ा रखें, सम्भव हो, तो शर्ट भी लाल पहनें. आप जितना अधिक लाल रंग का प्रयोग कर सकते हैं, करें. लेकिन यह याद रखें कि लाल रंग भड़कीला ना हो, सौम्य लगे.

दूसरा महाउपाय- आर्थिक समस्या के छुटकारे के लिए : यदि आप हमेशा आर्थिक समस्या से परेशान हैं तो इसके लिए आप 21 शुक्रवार 9 वर्ष से कम आयु की 5 कन्यायों को खीर व मिश्री का प्रसाद बांटें !

तीसरा महाउपाय- कारोबार में नुकसान हो रहा हो या आफिस में झगडा हो रहा हो तो, आप अपने वज़न के एक चौथाई बराबर कोई भी पसंदीदा चीज दान कर दें. अवश्य लाभ होगा !

चौथा महाउपाय- घर में सुख-समृद्धि के लिए, रोज़ सुबह घर में बनने वाली रोटियों में से पहली 3 रोटियां गाय, कुत्ते और कौए के लिए निकाल कर उन्हें घी और हल्कामीठा (चीनी) लगाकर उन्हें खिलाएँ या किसी से भेज कर खिलवाए।

पांचवा महाउपाय- कार्यो में सफलता के लिए पहले दाहिने हाथ की कलाई में काला धागा बाँधें. फिर दाहिने हाथ की index finger में सोने की अंगूठी पहनें, कार्यों में सफलता मिलने लगेगी

फैमिली गुरु: चाय ब्यूटी टिप्स, जय मदान के ये उपाय आपको रखेंगे स्वस्थ और सुंदर

फैमिली गुरु: घर पर बिना किसी साइड इफेक्ट्स के हटाएं तिल

फैमिली गुरु: अगर आपके शरीर के इस हिस्से पर है तिल तो समझिए आपका करोड़पति बनना तय