नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के फैमिली गुरु शो में जय मदान आज आपको जीवन में आ रही समस्याओं के समाधान महाउपाय के रूप में समझाएंगी. क्या वजन बढ़ गया है या किसी भी काम में सफलता हासिल नहीं हो रही. अगर ऐसा है तो आज का शो खास आप लोगों के लिए है. आज का शो देखना ना भूलें.

पहला महाउपाय

क्या वजन बहुत बढ़ गया है… कम नहीं हो रहा. रविवार को एक काले रंग का धागा लें, उसे अपने सीधे हाथ की छोटी उंगली की जड़ में बांधे. उस पर लीड (Lead) की रिंग पहन लें. धीरे-धीरे वजन कम होने लगेगा.

दूसरा महाउपाय

क्या पैसे का फायदा नहीं हो रहा है. शनिवार को घर में दहीबड़े और सोंठ बनाएं या बाजार से खरीदें. इसे किसी गरीब बूढ़े व्यक्ति को दान में दें. ऐसा 5 शनिवार करें. धन-लाभ होने लगेगा.

तीसरा महाउपाय

क्या आपको हर काम में सफलता नहीं मिल रही. आपको एक मंत्र का जाप करना है… पहले वो मंत्र नोट कीजिए…“ सिद्धिविनाकाय नमः ” …. इस मंत्र की रोज एक माला करें.

चौथा महाउपाय

क्या दुश्मनों से बचने का तरीका नहीं मिल रहा. दुश्मन लगातार आपका नुकसान कर रहे हैं. मंगलवार या शनिवार को रात को मोर का एक पंख लेकर मंदिर जाएं. वहां हनुमानजी को पंख ऑफर करें और उनके माथे से थोड़ा सा सिंदूर लेकर उसे किसी डिब्बी में रख लें. सिंदूर और पंख लेकर घर आ जाएं. उस सिंदूर से अपने शत्रु या जो आपको परेशान कर रहा है, उसका नाम पंख पर लिखें. अगले दिन सुबह उठकर, बिना नहाए, मोरपंख को पानी में बहा दें.

पांचवा महाउपाय

क्या कारोबार में फायदा नहीं हो रहा, बहुत कोशिश करके हार चुके हैं. लाल चंदन में पानी मिलाकर स्याही बनाएं फिर इस स्याही से, भोजपत्र पर, किसी भी पेड़ की टहनी से यह यंत्र बनाएं. इस यंत्र को अपने बिजनेस सेंटर/ ऑफिस में उस दीवार पर टांगें, जहां कैश का लेन देन होता है.

फैमिली गुरु: घर में नहीं टिकती खुशियां तो जरूर करें ये महाउपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App