नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के फैमिली गुरु शो में जय मदान आज आपको जीवन में आ रही समस्याओं से कैसे निजात पाया जाए, इसके महाउपायों के बारे में जानकारी देंगी. क्या आपकी शादी नहीं हो रही, सफलता नहीं मिल रही, कर्ज से मुक्ति नहीं मिल रही समेत अन्य समस्याओं के निवारण के लिए कौन सा महाउपाय आपको करना चाहिए, इस बात की जानकारी आपको फैमिली गुरु शो के माध्यम से मिलेगी.

महाउपाय 1

क्या शादी नहीं हो रही, बहुत दिक्कत है? किसी जरुरतमंद को सोमवार को 1200 ग्राम चने की दाल और सवा लीटर कच्चा दूध दान करें. ऐसा लगातार 21 सोमवार तक करें, कुछ ही समय में आपको अच्छा फल मिलेगा.

महाउपाय 2

क्या कर्जमुक्ति नहीं हो रही, कर्ज बढता जा रहा या कम नहीं हो रहा. मिट्टी के बर्तन में सरसों का तेल भरें. शनिवार के दिन सूर्यास्त के समय किसी नदी या तालाब के किनारे गाड़ दें, आप शीघ्र ही कर्जों से मुक्त हो जाएंगे.

महाउपाय 3

क्या जिंदगी में सफलता नहीं मिल रही? एक बिलकुल नया लाल सूती वस्त्र लेकर उसमें जटायुक्त नारियल बांधकर प्रभु का स्मरण करते हुए उस नारियल से अपनी मनोकामना 7 बार कहें फिर उसे किसी जरुरतमंद को दान कर दें. आपके काम में आने वाली बाधा दूर होने लगेगी.

महाउपाय 4

क्या कोई लोन लिया है जिसका ब्याज आपको लगातार परेशान कर रहा है? सरसों का तेल मिट्टी के दीये में भरकर, फिर मिट्टी के दीये का ढक्कन लगाकर किसी नदी या तालाब के किनारे शनिवार के दिन सूर्यास्त के समय जमीन में गाड़ देने से कर्ज मुक्त हो सकते हैं. कर्जा मुक्ति मन्त्र भी जान लीजिए जिसका जप करना है. “ॐ ऋण-मुक्तेश्वर महादेवाय नमः”

महाउपाय 5

क्या घर में सुख नहीं है, बहुत ज्यादा परेशान हैं. अखंड दीपक जलाए, नहीं हो सके तो- हर दिन अपने इष्ट देवी-देवता के सामने घी का दीपक और धूप जलाए. Christian और Muslim कैंडल जला सकते हैं. गुरूवार को सुबह तुलसी में थोड़ा सा कच्चा दूध डालें और प्रार्थना करें. जल्दी ही सुख-समृद्धि बढ़ेगी.

फैमिली गुरु: आपके नाम का पहला अक्षर बताएगा क्या है आपकी पर्सनालिटी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App