नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में पतियों के झूठ को पकड़ने के बारे में उपाय बताएं है. पत्नियों की सबसे बडी शिकायत होती है कि पति उनसे झूठ बोलते हैं और वो पति का झूठ पकड़ नहीं पाती. देखिए आज मैं आपको पति का झूठ पकड़ने का फॉर्मूला जरुर बताने जा रही हूं लेकिन एक बात बोलूंगी. कोई जरुरी नहीं आपके पति झूठ ही बोल रहे हो कभी कभी शक भी होता है इसलिए पहले ये कंफर्म कीजिए आपको शक है या पति झूठे हैं. मैं आपको वो फॉर्मूला बताने वाली हूं जिससे पति का झूठ दो मिनट में पकड़ लिया जाएगा. वो झूठ बोल ही नहीं पाएंगे. आज वो उपाय जानेंगे जिससे पतिदेव आपके कंट्रोल में रहेंगे. आपकी हर बात मानेंगे. कहीं अफेयर नहीं चलाएंगे. वो ब्यूटी टिप भी सीखाउंगी जो पति को भाएगी, उनको आपकी ओर आकर्षित करेगी, अगर आपकी लाइफ से रोमांस कम हो रहा तो रोमांस बढ़ाने वाला वास्तु भी जानेंगे. साथ ही आपको बहुत दिलचस्प जानकारी दूंगी. दिशाशूल क्या होता है और ये कैसे आपकी जिंदगी पर असर डालता है आज जानेंगे.

पहला तरीका.
पति झूठ बोलते वक्त भी ऐसा काफिंडेंट हो सकते हैं की लगे वो झूठ ही नहीं बोल रहे. लेकिन अगर वो बोलते वक्त अचानक हाथ-पांव हिलाने लगे. बैठे-बैठे पांव चलाने लगे. इसका मतलब कुछ गड़बड़ है.

दूसरा तरीका
आंख हमारे मन का आईना होती हैं. इसलिए अगर पति आंख से आंख मिलाकर बात करते हैं तो इसका मतलब वो कुछ छिपा नहीं रहा. लेकिन अगर आंख इधर उधर गई तो. समझ गई ना. हम्ममम.

तीसरा तरीका
पति की आवाज़ में घबराहट लगे. उसकी टोन बदली-बदली लगे. तो इसका मतलब पति कुछ छिपा रहे हैं. सावधान हो जाइए.

चौथा तरीका
नॉर्मल तरीके से बात करते हुए आपके पति बहुत धीरे और सोच-सोचकर बात करने लगे तो तब भी यहां शक होने लगता है.

पांचवां तरीका
झूठे पति झूठ बोलने के तनाव की वजह से बहुत तेजी से पलक झपकते हैं जैसे एक सेकंड में पांच से छह बार. वो अपनी ईमानदारी जताने पर stress देते हैं. सच कहूं तो. या कसम से जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं.

Ganga Saptami 2019: गंगा सप्तमी आज, जानें पूजा विधि, महत्व, और शुभ मुहूर्त के बारे में

फैमिली गुरु: ये पांच महाउपाय बनाया पित पत्नी के रिश्ते को मधुर