नई दिल्ली.इन दिनों सावन का महीना चल रहा है और सावन के इस मौके पर आपको फैमिली गुरु जय मदान ऐसे उपाय ले कर आई हैं, जो आप इस महीनें में कर लें तो आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाएंगी. अगर आप ये उपाए करेंगे तो महादेव फल जरूर देंगे. इसके साथ ही आज सावन के उन 10 फूलों के बारे में जानकारी दी जाएगी, जो शिव जी पर चढ़ाते हैं तो मनोकामनाए जरूर पूरी होगी. इसके साथ ही आज सावन के शुभ और अशुभ संकेतों के बारे में भी बात की जाएगी, जिससे पता चलेगा कि आपके आस-पास क्या अच्छा और क्या बुरा है. साथ ही सावन में कुंडली के मिलने से पहले किए जाने वाले उपायों के बारे में बात की जाएगी. इसलिए आज का ये सावन स्पेशल एपिसोड आपके लिए सही में बेहद खास है.

इसके साथ जय मदान सावन से जुड़े कुछ महाउपाय भी बता रही है. यह महाउपाय जुड़ा है आपके स्वास्थ्य से. अगर आपके स्वास्थ्य से किसी भी तरह की बीमारी से परेशान हैं तो यह पहला महाउपाय आपके लिए है. क्या लंबे समय से कोई बीमारी आपको परेशान कर रही है, डॉक्टर को दिखाने के साथ-साथ आप ये उपाय भी कर सकते हैं. इस उपाय में सावन के दूसरे सोमवार को भगवान शंकर को जल जरूर चढ़ाएं. सुख और स्वास्थ्य के लिए भी शिव जी की पूजा बेहद उत्तम होगा.

शिवपुराण में सावन के दौरान शिव पूजा का क्या तरीका होना चाहिए ये दिया गया है. तो आज शिव पुराण के अनुसार इस बात की जानकारी दी जा रही है कि सावन में कौन सा फूल चढ़ाने से आपको फल मिलेगा. वैसे भी अभी सावन बितने में काफी समय बाकी है.

Family Guru Jai Madaan: जानें धन लाभ का ये खास तरीका

फैमिली गुरु: सांवले रंग वाले ऐसे बन सकते हैं सौभाग्यशाली, जानिए 5 महाउपाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर