नई दिल्ली. Family Guru Jai Madaan: इंडिया न्यूज के खास शो फैमली गुरु में जय मदान ने पांच महाउपाय के बारे में बताया है ये पांच उपाय जीवन की सभी परेशानी को हमेशा के लिए दूर कर देंगे. पहला महाउपाय- क्या आपके घर में सुख-शान्ति नही है. दूसरे का घर देखते हैं तो लगता है आपके घर में अशांति क्यों है. पीपल पर सरसों के तेल का दीया जलाए और जला कर उड़द की दाल के तीन दाने दीये में डालें, ऐसा तीन लगातार शनिवार शाम को करें. जरुर फायदा होगा

दूसरा महाउपाय- क्या आपको एक्सीडेंट या सर्जरी का डर है. तांबें के बर्तन में गुड़ हनुमान जी के मन्दिर में देने से फायदा होगा और अगर सरसों के तेल का दीया वहीं जलाये और वहीं बैठ कर हनुमान चालीसा पढ़े और हलवा चढाये तो काफ़ी बचाव होता है, ऐसा चार मंगलवार तक रात को करें. लेकिन कोई बीमारी है तो डॉक्टर को जरुर दिखाएं.

तीसरा महाउपाय- क्या आपका बच्चा बार बार फेल हो रहा है. सवा मीटर पीले कपडें में 2 किलो चने की दाल बांधकर लक्ष्मी-नारायण जी के मन्दिर में चढाये, ऐसा पाँच शाम वीरवार को करें. बच्चे का पढ़ाई में मन लगने लगेगा और किसी वजह से पढ़ाई रुक गई है तो फिर से शुरु हो जाएगी

चौथा महाउपाय- क्या आप चाहते हैं घर में सुख आए. दुख बाहर जाए. अमावास के दिन घर की अच्छी तरह सफाई करके बेकार सामान घर में न रखें.. कच्ची लस्सी का छिट्टा देकर 5 अगरबत्ती जलाइए. फिर देखिए घर में सिर्फ सुख शांति ही रहेगी.

पांचवा महाउपाय- लक्ष्मी माता की कृपा चाहते हैं तो सुबह उठ कर सबसे पहले घर की मालकिन अगर एक लोटा पानी घर के मुख्य द्वार पर डालती है तो घर में लक्ष्मी देवी के आने का रास्ता खुल जाता हैं.

Family Guru Jai Madaan: एकादशी पर कौन सा उपाय करने से शादी पक्की हो जाएगी

Family Guru Jai Madaan: कैसे चोला चढ़ाने से पंचमुखी हनुमान हरेंगे हर कष्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर