नई दिल्ली. Family Guru Jai Madaan: इंडिया न्यूज के पॉपुलर शो फैमिली गुरु में जय मदान ने पांच महाउपाय के बारे में बताया है. जय मदान द्वारा बताए गए उपाय में आपके खिलाफ हो रही साजिश खत्म हो जाएगी. पहला महाउपाय- क्या कोई आपके खिलाफ लगातार साजिश कर रहा है जिसे नाकाम करना चाहते हैं. अपने घर के मेन गेट पर भगवान श्रीगणेश की मूर्ति स्थापित करें और सुबह उठकर प्रणाम करें। इसके बाद अपने दरवाजे, देहली और सीढ़ी पर पानी का छिड़काव करें. ऐसा करने से किसी की भी साजिश आपका कुछ ना बिगाड़ पाएगी

दूसरा महाउपाय- क्या आपके पास पैसा नहीं आ रहा है. बहुत दिक्कत में हैं. शुक्ल पक्ष के बुधवार की शाम को किसी केले के पेड़ के पास जाएं. उस पर जल चढ़ाएं. हल्दी से तिलक करें और गुरु बृहस्पति का ध्यान कर पौधे से अगले दिन यानि गुरुवार को थोड़ी सी जड़ ले जाने की आज्ञा मांगें. दूसरे दिन सूर्य निकलने पर स्नान कर केले के पेड़ की पूजा करें और लकड़ी के एक टुकड़े से पौधे की जड़ खोदकर निकल लें और घर ले आएं. इस जड़ को गंगाजल से धोकर केसर के जल में डाल दें.आपके घर पैसा आने लगेगा.

तीसरा महाउपाय- क्या बहुत कोशिश के बाद भी नौकरी नहीं लग रही है. शनिवार को हनुमानजी के मंदिर में जाकर सवा किलो मोतीचूर के लड्डुओं का भोग लगाएं. घी का दीपक जलाएं और मंदिर में ही बैठकर लाल चंदन की या मूंगा की माला से 108 बार नीचे लिखे मंत्र का जप करें- आपको जो बोलना है उसे नोट कर लीजिए. कवन सो काज कठिन जग माही जो नहीं होय तात तुम पाहिं।।

चौथा महाउपाय- क्या कर्ज बढ़ता जा रहा या जो लिया है वो चुका नहीं पा रहे. शनिवार के दिन सुबह अपनी लंबाई के बराबर का काला धागा लें और इसे एक नारियल नारियल पर लपेट लें. इसका पूजन करें और इस नारियल को बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें. साथ ही यह भगवान से कर्ज मुक्ति के लिए प्रार्थना भी करें. इस छोटे से उपाय से शीघ्र ही आप कर्ज की टेंशन से छुटकारा पा लेंगे.

पांचवा महाउपाय- क्या आपकी मनोकामना पूरी नहीं हो रही. नए सूती लाल कपड़े में जटावाला नारियल बांधकर बहते जल में प्रवाहित करने से भी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं.

Family Guru Jai Madaan: मनचाहे जीवनसाथी के लिए करें इन मंत्र का जाप

Family Guru Jai Madaan: ये परंपरा आपके घर में खुशियों का अंबार लाएगी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर