नई दिल्ली. Family Guru Jai Madaan: इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में जय मदान ने पेट के बारे बात की है उन्होंने शो में बताया है कि तरह से आपका पेट आपके बारे में बता सकता है. कहा जाता है कि जिन माहिला का पेट पतला और चिकना हो तो उसे राजसुख मिलता है.

पतला : जिस फीमेल का पेट पतला और साथ ही चिकना हो, उसे राजसुख मिलता है. नौकरी कर रही या कोई काम कर रही तो ऊंचाई तक जाती है. इस पेट के आकार की महिलाओं का स्व भाव सामाजिक और धार्मिक होता है.

घड़े के आकार का पेट हो तो सुख मिलता है लेकिन काफी संघर्षों के बाद. परिवार को पालने के लिए ऐसी महिलाओं को कभी कभी नौकरी तक करनी पड़ती है.

पेट अगर ऊंचा है. तो ऐसी महिलाएं पुरुषों के प्रति आकर्षित थोड़ा जल्दी होती है. हर बार जरुरी नहीं है. अपने सजने-संवरने पर ज्यादा ध्याद देती है. ऐसी महिलाओं का लाइफ पार्टनर काफी मेहनती और समझदार होता है लेकिन उनकी रिसपेक्ट में कभी कभी कमी कर देता है.

बाईं ओर झुका हुआ पेट है तो महिलाएं सुंदर संतान को जन्म देने वाली होती है. उनका माइका पक्ष मजबूत होता है लाइफ पार्टनर के लिए वफादार होती है.

दाहिनी ओर झुका पेट है तो स्त्री किस्मती संतान को जन्म देती हैं. ये महिलाएं रिलेशन को लेकर काफी पैक्टिकल होती हैं

अगर पेट मोटा है तो महिला पैसे के मामले में कोई समझौता नहीं करतीं. पैसे को लेकर इनका दिल कभी नहीं भरता. पति से लाइफ नोकझोक के साथ गुजरती जाती है.

Family Guru Jai Madaan: ये पांच उपाय घर से सभी कलह करेंगे दूर

Family Guru Jai Madaan: ये पांच महाउपाय दूर करेंगे सभी कष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App