नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में आज नौकरी पाने के उपाय के बारे में बताया है. साथ ही घर में शांति बनाए रखने के लिए के उपाय के बारे में बताया है. तो सोमवार और बुधवार के दिन चमकीले पीले वस्त्र में शुद्ध कस्तुरी को रखने से घर में शांति बनी रहती है.

पहला महाउपाय- क्या आपको नौकरी नहीं मिल रही ? सौ ग्राम जौ, सौ ग्राम देसी चना, सौ ग्राम उड़द का आटा लें तीनों आटों को मिक्स करके गूंथ लें और इस आटे की 108 गोलियां बना लें. गोली बनाते समय ॐ श्रीं नम: का जाप करते रहें गोलियां बनाकर किसी स्वच्छ थाली में रख दें.

दूसरा महाउपाय- क्या किसी अनहोनी का डर सता रहा है ? हनुमान मंदिर में मिट्टी के दीये में चमेली के तेल का दीपक जलाएं.

तीसरा महाउपाय- क्या घर में अशांति रहती है ? शुक्ल पक्ष के पहले सोमवार या बुधवार को चमकीले पीले वस्त्र में शुद्ध कस्तूरी लपेटकर अपने धन रखने की जगह पर रखें जैसे सेफ वगैराह.

चौथा महाउपाय- क्या दुकान में बरकत नहीं हो रही ? सोमवार को सुबह नई अंगूठी को गंगाजल में धोकर गाय के दूध में डुबो दें, उसमें थोड़ी-सी शक्कर, तुलसी के पत्ते और कोई भी सफ़ेद फूल डाल दें.

पांचवां महाउपाय- क्या नौकरी में तरक्की नहीं हो रहा ? शुक्ल पक्ष के सोमवार को सिद्ध योग में तीन गोमती चक्र चांदी के तार में एक साथ बांधें और उन्हें हर समय अपने साथ रखें, पदोन्नति के साथ-साथ व्यवसाय में भी लाभ होगा.

फैमिली गुरु: सावन के सोमवार पर राशि के अनुसार ऐसे करें पूजा और ये टोटका, मनचाही इच्छा होगी पूरी

फैमिली गुरु: इन पांच महाउपाय से दूर होगा लंबे समय का दर्द साथ ही मिलेगी पापो से मुक्ति

फैमिली गुरु: फिगर के हिसाब से महिलाएं चुनेंगी साड़ी तो लगेंगी बेहद खूबसूरत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App