नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के शो फैमिली गुरु में एस्ट्रोलॉजर जय मदान ने धनलाभ व पैसों की तंगी से छुटकारा पाने वाले अचूक उपाय के बारे में बताया. साथ ही नौकरी व प्रमोशन दिलवाना वाला महाउपाय, व्यापार को बुरी नजर से बचाने वाले उपाय, बीमारी से छुटकारा दिलवाने वाला उपाय बताएं. एस्ट्रोलॉजर जय मदान के द्वारा बताए 5 महाउपाय को कर आप घर की सुख शांति व बरकत को बनाए रख सकते हैं.

पहला महाउपाय: धनलाभ, पैसों की तंगी से छुटकारा पाने वाले उपाय
पैसे के तंगी से जूझ रहे हैं? आधा किलो चावल लेकर एकांत शिवलिंग के पास बैठें शिवलिंग की पूजा करके एक मुट्ठी भोलेनाथ पर चढ़ा दें और बाकी बचें चावल किसी जरुरतमंद को दान करें. ये पूजा पूर्णिमा के बाद आने वाले सोमवार से करें और लगातार 5 सोमवार तक करें. घर में पैसा आना शुरु हो जाएगा

दूसरा महाउपाय: नौकरी व प्रमोशन से जुड़ा उपाय
क्या आपको नौकरी नहीं मिल रही ? मीठे चावल बनाकर कौवों को खिलाएं आपकी नौकरी कुछ ही दिनो में नौकरी के योग बन जाएंगे.

तीसरा महाउपाय: व्यापार पर बुरी नजर से बचाना वाला उपाय
क्या व्यापार पर बुरी नजर लगी है ? अगर आपको लग रहा है कि आपका बिजनेस अब अच्छा नहीं चल रहा किसी की नजर लग गई है तो नींबू मिर्ची अपनी दुकान के बाहर लटकाए. लगातार 11 दिन कीजिए कारोबार में फिर से तेज़ी आ जाएगी .

चौथा महाउपाय: गुस्सा कम करने वाला उपाय
बार बार गुस्सा आ रहा है ? अगर आप पहले से ज्यादा चिड़चिढ़े हो गए हैं आपको बार बार गुस्सा आ रहा है तो राई और मिर्ची मुठ्ठी में भरकर जिसे गुस्सा आ रहा है उसके सिर से 7 बार उतार कर जला दें. और जब ये उपाय कर रहे हैं तो उसे बोले कि वो आपके हाथ को देखता रहे झट से सारा गुस्सा गायब हो जाएगा.

पांचवा महाउपाय: बीमारी से छुटकारा दिलवाने वाला उपाय
पुराना रोग पीछा नहीं छोड़ रहा ? एक गोमती चक्र ले चांदी के तार में उसे परोएं और बीमार व्यक्ति के पलंग के सिरहाने बांध दें रोग जल्दी पीछा छोड़ देगा लेकिन डॉक्टर की सलाह लेते रहना है..उसके साथ ये उपाय करें.

फैमिली गुरु: सुहागन महिलाओं के लिए बेडलक बनकर आती है इस रंग की चूड़ियां

फैमिली गुरु: बुरी नजर से बचाने के अलावा सफलता भी दिलाता है काला धागा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App