नई दिल्ली.Family Guru Jai Madaan: इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में पांच महाउपाय के बारे में बात की गई है. पहला महाउपाय क्या बार बार एक ही काम असफल हो रहा है. चाहे नौकरी हो या शादी. चुटकी भर हींग अपने ऊपर से वार कर उत्तर दिशा में फेंक दें. सुबह तीन हरी इलायची को दाएँ हाथ में रखकर “श्रीं श्रीं´´बोलें, उसे पूजा स्थल पर चढ़ा दे

दूसरा महाउपाय- क्या ससुराल में कोई आपसे खुश नहीं है. अपने माथे पर हल्दी और केसर मिलाकर बिंदी लगाए. ऐसा करने से जो भी आपकी तरफ देखेगा उसका मन आपसे अच्छे से बात करने का ही करेंगा और मन की सारी खटपट भूल जाएगा. एक बात ध्यान रखें कि ये उपाय आप शुक्ल पक्ष के पहले वीरवार से शुरु करें. तभी लाभ मिलेगा

तीसरा महाउपाय- क्या आपके पति आपकी बात ना मानकर दूसरे लोगो पर ज्यादा भरोसा करते हैं. वो गले में चांदी की चेन पहने और कभी भी किसी से भी कोई सफेद चीज ना लें फिर देखिए आपके पति भी आपकी सारी बाते सुनने लगेंगे.

चौथा महाउपाय- घर में सास-बहू के झगड़े खत्म नहीं होते. आप मंगलवार को मंदिर के बाहर बैठे गरीबों को सूजी का हलवा खुद बांटें। स्थितियां अपने आप आपकी तरफ मुड़ने लगेंगी. ये उपाय सास या बहू कोई भी कर सकता है.

पांचवा महाउपाय- क्या आप टेंशन में रहते हैं. टेंशन दूर नहीं हो रही. रविवार की रात को सोते समय, चांदी या स्टील के गिलास में थोडा कच्चा दूध डाल कर उसे सिरहाने रख कर सो जाये. आप उस दूध को सोमवार की सुबह जल्दी उठ कर बबूल के पेड़ पर चढ़ाये.

Family Guru Jai Madaan: ये पांच उपाय हर परेशानी को करेगा दूर

Family Guru Jai Madaan: कौन सा तेल अर्पित करने से घर में शांति बनी रहेगी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर