नई दिल्ली.Family Guru Jai Madaan:  इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में पांच महाउपाय के बारे में बताया है. ये पांच उपाय के जीवन के सभी परेशानी को दूर कर देंगे. महाउपाय –क्या घर की परेशानी समाप्त होने का नाम नहीं ले रही. कुछ ना कुछ लगा ही रहता है. एक कांच के गिलास में पानी में नमक मिलाकर घर के नैऋत्य कोण में रख दीजिये,और उस बल्ब के पीछे लाल रंग का एक बल्व लगा दीजिये,जब भी पानी सूख जाये तो उस गिलास को फ़िर से साफ़ करने के बाद नमक मिलाकर पानी भर दीजिये.

महाउपाय – क्या बच्चे को बार बार नजर लग जाती है. आपको चाहिए कि आप उसके गले में रीठे का एक फल काले धागे में उसके गले में पहना दें.

महाउपाय – क्या शादी या कारोबार में बाधा आ रही. सरसों के तैल में सिके गेहूँ के आटे व पुराने गुड़ से तैयार सात पूये, सात मदार (आक) के फूल, सिंदूर, आटे से तैयार सरसों के तैल का रूई की बत्ती से जलता दीपक, पत्तल या अरण्डी के पत्ते पर रखकर शनिवार की रात किसी चौराहे पर रखें और कहें -“हे मेरे दुर्भाग्य तुझे यहीं छोड़े जा रहा हूँ कृपा करके मेरा पीछा ना करना. ऐसा करिए आपको फायदा होगा.

महाउपाय – क्या बनता काम बार बार बिगड़ा जाता है हर मंगलवार को हनुमान जी के चरणों में बदाना मतलब मीठी बूंदी चढा कर उसी प्रशाद को मंदिर के बाहर जरुरतमंदों में बांट दें !

महाउपाय – क्या चिंता आपको जीने नहीं दे रही. टेंशन से लगातार परेशान रहते हैं. एक लोटे में या जग में पानी लेकर उसके अन्दर चार लालमिर्च के बीज डालकर अपने ऊपर सात बार उसारे उसके बाद घर के बाहर सडक पर फ़ेंक दीजिये, आराम मिल जायेगा

Family Guru Jai Madaan: कौन सा तेल अर्पित करने से घर में शांति बनी रहेगी

Family Guru Jai Madaan: गुड़ और नारियल का अचूक उपाय हर संकट दूर करेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App