नई दिल्ली. Family Guru Jai Madaan: इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में हर बार की तरह जय मदान ने पांच महाउपाय के बारे में बताया है. ये पाचं उपाय जीवन की पांच परेशानी को दूर कर देगी. शो में बताया पांच उपाय को करने से बच्चा पढ़ने लगेगा.

पहला महाउपाय- क्या आपका बच्चा पढ़ने में तेज नहीं है. एक पाव कच्चा दूध सिर से 3 बार उलटा घुमाकर मिट्टी के बर्तन में डालकर किसी की कुत्ते को मंगल को पिलाएं और हां बच्चें को प्यार से समझाएं और पढ़ाएं. मारपीट बिलकुल नहीं करनी चाहिए.

दूसरा महाउपाय- क्या शनि की साढे-साती से परेशान हैं. दूर मोरपंख का चंदोबा रवि-पुष्य नक्षत्र में काटकर अपनी जेब में रखने से मान-सम्मान में वृद्धि होती है और दरिद्रता दूर होती है और शनि के साड़े-साती का प्रभाव दूर होता है.

तीसरा महाउपाय- क्या घर में निगेटिव एनर्जी है. पैसा नहीं टिकता. लक्ष्मी की वृद्धि के लिए नये मकान के प्रवेश द्वार पर कौड़ियों का तोरण द्वार लटकाने से निगेटिव एनर्जी दूर होती है. नजर-टोना नहीं होता है. लक्ष्मी की वृद्धि होती है.

चौथा महाउपाय- क्या मांगलिक दोष दूर नहीं हो रहा. हाथी दांत के गणपति की पूजा करने से मांगलीक दोष दूर होता है. पैसा बढ़ता है. पढ़ाई लिखाई में भी फायदा होता है.

पांचवा महाउपाय- क्या नौकरी और प्रमोशन नहीं मिल रहा. माता-पिता को पार्वती और शिव जानकर बैठायें. हाथ में फूल लेकर माता-पिता के तीन चक्कर लगायें. स्वयं को गणेश का रूप समझकर उनके चरणों में फूल चढ़ायें व नौकरी प्राप्त करन का, प्रमोशन प्राप्त करने का पढ़ाई में अच्छे नंबर पाने के लिए दंडवत प्रणाम करें. यकीन मानिए आपके पैरेट्स आपके घर में मौजूद भगवान हैं. उन्हें खुश रखेंगे को भगवान हमेशा खुश रहेगा आपसे

Family Guru Jai Madaan: ये पांच उपाय घर से सभी कलह करेंगे दूर

Family Guru Jai Madaan: महालक्ष्मी को प्रसन्न करने वाले 51 सबसे अचूक उपाय

2 responses to “Family Guru Jai Madaan: इन पांच उपाय से होगी घर में बरकत”

  1. I see all sas bahu episodes. Today I wish to see yesterday episode and I am not knowing the date of the different episodes .
    Help me get the list so that I select and see a particular episode

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App