नई दिल्ली: इंडिया न्यूज के फैमिली गुरु शो में जय मदान आज आपको बताएंगी कि कैसे आुपको सुंदर पत्नी मिल सकती है. आपको बस कुछ अचूक उपाय करने हैं. ये उपाय आपको बहुत फायदा पहुंचाएंगे. आपको सुंदर पत्नी जरुर मिलेगी लेकिन इसके लिए कौन से उपाय करने हैं वो जान लीजिए.

उपाय

जिस लड़के को सुंदर पत्नी चाहिए वो सवेरे जल्दी उठे और उसके बाद में नहाकर फ्रेश हो जाए. फिर साफ कपडे पहन कर पूजा घर में प्रवेश करना चाहिए. अगर पूजा घर नहीं है तो फिर आप पास के किसी दुर्गा मंदिर जाएं और वहां पर एक दियाली उठा लें, उसमें देसी घी भर दें और रुई से बत्ती बना लें, उस बत्ती को घी में डुबो कर गीला कर लें और उसी में रख दें. फिर इस दीऐ को मां दुर्गा के सामने रख दें, उसे जला दें और दुर्गा सप्तशती में से अर्गला-स्तोत्र का पाठ करें. मां दुर्गा के सामने लाल फूल चढ़ाएं, आप पाएंगे की कुछ दिन ऐसा करने से मां दुर्गा आप पर प्रसन्न हो जाएंगी और आपकी मनोकामना पूरी कर देंगी. आपको सुंदर पत्नी मिलेगी.

आप अर्गला स्तोत्र का 24वां स्तोत्र कहीं पर लिख लें और उसे रोज 108 बार जपें तो आप के काम में आपको सफलता प्राप्त होगी. आप पूरब दिशा की तरफ मुंह करके बैठा करें और जब आप ये पाठ और जप करें तब खुद लाल आसन पर बैठकर करें.

हनुमान जी की पूजा से आपको सुंदर पत्नी मिलेगी. मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर जाएं और वहां पर नहा कर साफ कपड़े पहन कर, कुछ मीठा प्रसाद का भोग लगाने के लिए ले जाये जैसे –बूंदी, बेसन के लड्डू आदि. इस से हनुमान जी को भोग लगाएं, आप पाएंगे की हर मंगलवार को ये करने से आपके काम में आपको सफलता जरुर मिलेगी.
हनुमान जी के मंदिर में जाकर अगर हनुमान चालीसा का पाठ रोज करें हो सके तो उसे याद कर लें और मंगलवार के दिन हनुमान जी पर चोला चढ़ाए और चमेली का तेल लगाएं, सिन्दूर लगाए तो वो प्रसन्न होकर मनोकामना पूरी कर देते हैं.

मां दुर्गा बीसा यंत्र खरीद लें और उसे घर में स्थापित करके विधि विधान से प्राण प्रतिष्ठित कर दें या किसी जानकार पुरोहित को बुलाकर करवा लें. अब इसके बाद रोज 10 आहुतियां मां दुर्गा के नाम पर पूजा के बाद चढाएं. आप पाएंगे की कुछ ही दिनों में आपके काम में आपको सफलता प्राप्त होने लगी है, आपको आपके लिए सुंदर पत्नी मिलेगी.

फैमिली गुरु: नहीं मिल रहा है प्रमोशन तो ये महाउपाय आएगा आपके काम

फैमिली गुरु: भगवान विष्णु को प्रसन्न करना है तो अपनाएं ये उपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App