नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के पॉपुलर शो फैमिली गुरु में जय मदान ने पांच महाउपाय के बारे में बताया है. जो आपको कर्ज से मुक्ति दिला सकते हैं. इसके साथ ही बताया है आपको धन लाभ कैसे हो सकता है. अगर आपके घऱ का बजट बार बार गड़बड़ हो जाता है तो आप फेंगशुई के अनुसार घर के दरवाजे में लाल रिबन से बंधे सिक्के लटकाने से घर में धन और समृद्धि आती है। अपने घर के दरवाजे के हैंडल में सिक्के लटकाना घर में संपत्ति व सौभाग्य लाने का सबसे अच्छा तरीका है.

महाउपाय 1
क्या कर्ज बढ़ता जा रहा है
कर्ज को हमेशा मंगलवार के दिन चुकाना चाहिए. ऐसा करने से कर्ज से छुटकारा मिलता है. पानी की व्यवस्था घर या दुकान में उत्तर दिशा की ओर होनी चाहिए.

महाउपाय 2
क्या कालसर्प दोष से परेशान हैं
हर रोज शिवलिंग पर तांबे के लोटे से जल चढ़ाएं. जल चढ़ाते समय ऊॅं नम: शिवाय मंत्र का जप करें. जप की संख्या कम से कम 108 होगी तो श्रेष्ठ रहेगा. किसी गरीब व्यक्ति को कला कंबल, काली उड़द का दान करें.

महाउपाय 3
क्या संकट घेरे रहता है
आटे की छोटी-छोटी गोलियां बनाकर एक-एक कागज उनमें लपेट लें और नदी या तालाब पर जाकर मछलियों और कछुओं को ये गोलियां खिलाएं. पूर्णमासी से पूर्णमासी तक अथवा कम से कम एक महीने तक ऎसा करें. कछुओं और मछलियों को रोज आटे की गोलियां खिलाएं. चीटियों को भुने हुए आटे में बूरा मिलाकर बनाई पंजीरी खिलाएं.

महाउपाय 4
क्या घर में डर का माहौल है
कांच के बर्तन में नमक डालकर घर के किसी भी कोने में रख दें. ऐसा करने से घर में पॉजिटिव एनर्जी बहती रहती है . राहु, केतु की दशा या मन में बुरे विचार और डर पैदा होने पर भी ये उपाय कीजिए

महाउपाय 5
क्या कोई जरुरी काम बनाना चाहते हैं
घर से शुभ कार्य के लिए बाहर निकल रहे हों तो थोडा गुड खाकर पानी पीना शुभ होता है. इससे काम में बाधा नहीं आती और जिस काम के लिए बाहर जा रहे है वो पूरा हो जाता है.

Daily Inspirational Facebook Quotes: जिंदगी में हैं हताश और निराश, तो पढ़िए ये फेसबुक इंस्पिरेशनल हिन्दी कोट्स, बढ़ जाएगा आत्मविश्वास

Horoscope Today Tuesday 18 June 2019 In Hindi: आज तुला राशि के लोग सेहत का रखें खास ध्यान

2 responses to “Family Guru Jai Madaan: जानें धन लाभ का ये खास तरीका”

  1. I can speak and understand but can’t read unless
    In English alphabetical can you please tell some things about me Dorothy 18.09.1964. Thank you

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App