नई दिल्ली. Family Guru Jai Madaan: इंडिया न्यूज के पॉपुलर शो फैमिली गुरु में जय मदान ने पतिनों को खुश करने के उपाय के बारे में बताया है. दरअसल जय मदान ने श में पति को कंट्रोल करने का अचूक उपाय के बारे में बताया है. ये अचूक उपाय शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाने में मदद करेंगा. शनिवार की आधी रात में सात लौंग लेकर उस पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इनको आग में जला दें। यह प्रयोग लगातार सात बार करने से पति आपके सिवा कहीं नहीं देंखेगा

बेडरुम में गूगल की धूनी दें
अगर आपके पति किसी दूसरी महिला पर फिदा हैं और आपसे अच्छे से बात नहीं करते गालियां तक दे देते हैं तो हर रविवार को शाम के समय अपने घर और बेडरुम में गूगल की धूनी दें. धूनी करने से पहले उस महिला का नाम ले जिससे उनका अफेयर चल रहा है और कामना करें कि आपके पति उसके चक्कर से जल्दी बाहर आ जाएं.

एक महीने तक करें यह जाप
शुक्ल पक्ष के पहले रविवार को सुबह स्नान करने के बाद अपने पूजन स्थल पर आएं. एक थाली में केसर से स्वस्तिक बनाकर गंगाजल से धुला हुआ मोती शंख स्थापित करें. अब गंधक, फूल और बताशे आदि से इसका पूजन करें।एक महीने तक ये पूजा पाठ करें. पूजन में गाय के घी का दीपक जलाना जरूरी है. अब स्फटिक की माला लेकर ‘ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा’ का जाप करें. प्रतिदिन एक माला का जाप एक माह तक करने से आपके पति कहीं और नहीं जाएंगे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर