नई दिल्ली. Family Guru Jai Madaan: इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में जय मदान कई उपाय के बारे में बताया है ये उपाय जीवन की सभी परेशानी को हमेशा के लिए दूर कर देंगे. क्या शनि की साढे-साती से परेशान हैं. दूर मोरपंख का चंदोबा रवि-पुष्य नक्षत्र में काटकर अपनी जेब में रखने से मान-सम्मान में वृद्धि होती है और दरिद्रता दूर होती है और शनि के साड़े-साती का प्रभाव दूर होता है.

क्या घर में निगेटिव एनर्जी है. पैसा नहीं टिकता. लक्ष्मी की वृद्धि के लिए नये मकान के प्रवेश द्वार पर कौड़ियों का तोरण द्वार लटकाने से निगेटिव एनर्जी दूर होती है. नजर-टोना नहीं होता है. लक्ष्मी की वृद्धि होती है. क्या मांगलिक दोष दूर नहीं हो रहा. हाथी दांत के गणपति की पूजा करने से मांगलीक दोष दूर होता है. पैसा बढ़ता है. पढ़ाई लिखाई में भी फायदा होता है.

क्या नौकरी और प्रमोशन नहीं मिल रहा. माता-पिता को पार्वती और शिव जानकर बैठायें. हाथ में फूल लेकर माता-पिता के तीन चक्कर लगायें. स्वयं को गणेश का रूप समझकर उनके चरणों में फूल चढ़ायें व नौकरी प्राप्त करन का, प्रमोशन प्राप्त करने का पढ़ाई में अच्छे नंबर पाने के लिए दंडवत प्रणाम करें. यकीन मानिए आपके पैरेट्स आपके घर में मौजूद भगवान हैं. उन्हें खुश रखेंगे को भगवान हमेशा खुश रहेगा आपसे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर