नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो फैमिली गुरु में जय मदान ने पांच महाउपाय के बारे में बताया है. उन उपाय को करने से मां लक्ष्मी की कृपा घर में बनी रहेगी. जय मदान द्वारा बताए गए उपाय को करने से मां लक्ष्मी को प्रसन्न किया जा सकता है. पहला महाउपाय- क्या आपके घर में पैसे है लेकिन डर लगता है की पैसा कम ना हो जाए. घर में सोने का चौरस सिक्का रखें। कुत्ते को दूध पिलाएं. अपने कमरे में मोर का पंख रखें. धीरे धीरे आपका ये डर दूर हो जाए.

दूसरा महाउपाय- क्या लाख चाहकर भी पैसा नहीं मिल रहा. एक नारियल पर सिन्दूर, मोली, अक्षत अर्पित कर पूजा करें. फिर हनुमान जी के मन्दिर में चढ़ा आएँ. पैसा का फायदा होगा.

तीसरा महाउपाय- क्या आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही. बार बार धोखा दे जाती है. अमावस्या के दिन पीली त्रिकोण आकृति की पताका विष्णु मन्दिर में ऊँचाई वाले स्थान पर इस तरह लगाएं कि वह लहराता हुआ रहे, तो आपका भाग्य शीघ्र ही चमक उठेगा. झंडा लगातार वहाँ लगा रहना चाहिए. यह जरुरी शर्त है.

चौथा महाउपाय- क्या लक्ष्मी जी को फटाफट प्रसन्न करना चाहते हैं. आप देवी लक्ष्मी के चित्र या मुर्ति के सामने नौ बत्तियों का घी का दीपक जलाए। उसी दिन धन लाभ होगा। और माता हमेशा आप पर प्रसन्न रहेंगी.

पांचवा महाउपाय- क्या लाख कोशिश के बाद भी पैसे की दिक्कत समाप्त नहीं हो रही. मन्दिर में केले के दो पौधे नर औरमादा लगा दें. आपकी सारी आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी और ये दोनो पेड़ जैसे जैसे बड़े होते जाएंगे आपकी आर्थिक स्थिति भी उतनी ही मजबूत होती रहेगी

Family Guru Jai Madaan: साल भर आपको कष्ट से दूर रखने वाले ये अचूक उपाय

Family Guru Jai Madaan: ये पांच महाउपाय करने से मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर