नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के कार्यक्रम फैमिली गुरु में जय मदान ने बताया कि आज आप चीनी के एक से बढ़कर एक अचूक उपाय जानेगें. आपके रुपए पैसे की समस्या से लेकर घर की कलह तक सब चीनी के उपाय से सुलझ सकती है. यही नहीं आपको चीनी से सुंदर बनाने का वो तरीका बताया जाएगा जिसे आप अपने घर में आजमा सकती हैं और जय मदाने हर फीमेल को ड्रेसिंग सेंस के बारे में बताउंगी. जिसे समझने के बाद फैशन को लेकर आप गलतियां नहीं करेंगे.

चाय में चीनी कम हो जाए तो कहां चलता है. फिर लाइफ में चीनी यानि मिठास कम नहीं होनी चाहिए. आपकी जिंदगी में पैसे की कमी ना हो. बेटी ससुराल में खुश रहे. घर में लड़ाई झगड़ा ना हो तो मिठास अपने आप बनी रहेगी. तो चलिए आपको कुछ चीनी औऱ मिठास से जुड़े हुए कुछ ऐसे उपाय जान लीजिए. जो जिदंगी में रंग भर देंगे.

घर में बरकत हमेशा बनी रहे इसके लिए पीपल के पेड़ की छाया में खड़े रह कर लोहे के बर्तन में जल, चीनी, घी और दूध मिला कर पीपल के पेड़ की जड़ में डालने से घर में लम्बे समय तक सुख-समृद्धि रहती है और लक्ष्मी का वास होता है.

अगर घर में किसी की तबियत लगातार खराब रहती है तो आप डॉक्टर से बढ़िया से इलाज कराएं उसमे कोई लापरवाही ना करें लेकिन साथ में ये उपाय कर सकते हैं. रविवार या गुरूवार को चीनी, दूध, चावल और पेठा अपनी इच्छा अनुसार लें और उसको रोगी के सिर पर से वार कर किसी भी धार्मिक स्थान पर, जहां पर लंगर बनता हो, दान कर दें और हां. शहद, चीनी, दूर्वा, गुरुच और धान के लावा से हवन करने से भी कई तरह की बीमारियों से राहत मिलती है. लेकिन फिर कह रही हू सबसे जरुरी डॉक्टर होता है. इलाज के साथ ये सब करें.

अगर आपके पति आपके सिवा किसी और औरत पर फिदा हो गए हैं.  तो आपको चीनी से जुड़े एक अचूक उपाय करना है. दिन का शुभ मुहूर्त जो भ होगा उसमे मंत्र है. नोट कीजिए. “ऊँ नमो महायक्षिण्ये मम पतिं में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा” इसकी 10 माला जप करना है.फिर हवन, तर्पण, मार्जन करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है। इसके बाद किसी भी मिठाई को इस मंत्र से सात बार अभिमंत्रित कर अपने पति के सिर से उसार कर पानी में बहा दें. इससे पति पर दूसरी औरत का साया समाप्त होगा.

फैमिली गुरु: आपकी अधूरी मनोकामना पूरी करेंगे जय मदान के ये महाउपाय

फैमिली गुरु: राहु-केतु की वजह से जीवन में आ रही है परेशानियां तो करें ये महाउपाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App