नई दिल्ली. सावन में बरसेगा धन, एक उपाय से लक्ष्मी होंगी प्रसन्न. आज के एपिसोड में आपके लिए फैमिली गुरु जय मदान कुछ खास उपाय लेकर आई हैं. जिससे न सिर्फ आपकी अलमारी में ग्रोथ होगी, बल्कि घर में भी खुशहाली आएगी. शो में आज बताया गया है कि सावन के महीने में कैसे आपकी सैलरी बढ़ेगी, कौन से उपाय आपके घर में धन की वर्षा करेंगे, घर में क्या ना रखने से आपके घर में बजट कभी नहीं खराब होगा, साथ ही सावन की समाप्ति पर कौन से उपाय करें जिससे आपका सालभर शुभ रहेगा.

आज का पहला महाउपाय है घर का सपना पूरा खऱने को लेकर. क्या आपका अपने घर का सपना पूरा नहीं हो रहा है तो रोज नहाने के बाद गणेश जी को लाल फूल चढ़ाएं और 21 दिनों तक उनकी आराधना करते हुए अपनी समस्या बताएं इसके साथ ही इस समस्या का सामाधान पाने की प्रार्थना करें. वहीं सावन की बात करें तो सावन दो दिन बाद समाप्त होने जा रहा है. आखिरी सावन 15 अगस्त को है.

सावन में वैसे को शिवलिंग का रुद्राभिषेक किया जाता है, लेकिन सावन में एक ऐसा खास रंग होता है जिसे नहीं पहनना चाहिए. इतना ही नहीं पूजा के दौरान, व्रत के दौरान इस खास रंग के कपड़े पहनना भी वर्जित माना गया है. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको शिवजी का प्रकोप झेलना पड़ सकता है. यह खास रंग और कोई नहीं बल्कि काला रंग है. शिव पूजा में हरे या दूसरे रंग के कपड़े पहने जा सकते हैं, लेकिन काला रंग का कपड़ा पहनना वर्जित माना जाता है. सावन में काले रंग का कपड़ा पहनना अशुभ माना जाता है.

फैमिली गुरु: सावन में भगवान शिव को चढ़ाएं ये 10 फूल होगी सारी मनोकामनाएं पूरी

फैमिली गुरु: सांवले रंग वाले ऐसे बन सकते हैं सौभाग्यशाली, जानिए 5 महाउपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App