नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास कार्यक्रम फैमिली गुरु में एस्ट्रोलॉजर जय मदान ने जन्माष्टमी से जुड़े अचूक मंत्रों के बारे में बताया. कृष्ण जी के धन धन मंत्र की जानकारी दी जिससे गरीबी दूर होती है. इन मंत्रों के द्वारा जन्माष्टमी के मौके पर भगवान कृष्ण को खुश कर अपनी मनोकामनाएं पूरी की जाती है.

बस दो दिन बाद जन्माष्टमी है इसलिए कृष्ण जी का वह मंत्र जो आपकी सैलरी बढ़ाने में मदद करेगा. आपके घर की इनकम बढ़ाने में मदद करेंगे. श्रीकृष्ण का सप्तदशाक्षर महामंत्र है. इस मंत्र का पांच लाख जाप करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है. जप के समय हवन करना होता है. किसी पुरोहित की सलाह भी ले सकते हैं.. जिसका भी ये मंत्र सिद्ध हो जाता है उसे करोड़पति होने से कोई नहीं रोक सकता.
‘ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा’

अब दूसरे मंत्र की बात करते हैं. मंत्रों में सर्वसिद्ध मंत्र यह 23 अक्षर का मन्त्र बेहद प्रभावशाली है. इन मंत्रों के जाप से जातक की हर प्रकार की बाधा का अंत होता है और घर में धन-दौलत की वर्षा होती है. इस 23 अक्षर के मंत्र का रोजजाप करने से जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं आती और हमेशा रुपया पैसा बना रहता है.
“ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीकृष्णाय गोविंदाय गोपीजन वल्लभाय श्रीं श्रीं श्री”

अब तीसरी मंत्र जानिए. भगवान श्री कृष्ण ने आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए एक और खास मन्त्र का जाप करना श्रेष्ठ् बताया है. इसका उच्चारण सुबह के समय करना उत्तम होता है. ये मंत्र न केवल धन की भरमार घर में करता है बल्कि परिवार में आए हर कष्ट को भी चंद दिनों में दूर कर देता है.
“क्लीं ग्लौं क्लीं श्यामलांगाय नमः”

इस मंत्र के उच्चारण करने से अटके धन की प्राप्ति होती है और घर-परिवार में सुख सम्पति की वर्षा होती है. इस मन्त्र को सुबह स्नान के बाद घर में मंदिर के पास बैठकर 108 बार जाप करना चाहिए.
कृं कृष्णाय नमः”

फैमिली गुरु: पैसों की तंगी या बीमारियों से रहते हैं परेशान तो अपनाएं ये महाउपाय

फैमिली गुरु: सुहागन महिलाओं के लिए बेडलक बनकर आती है इस रंग की चूड़ियां