Saturday, June 25, 2022

फैमिली गुरु: माथे की बिंदी का आपके किस्मत के साथ है खास कनेक्शन, जानिए कैसी बिंदी दिलाएगी आपको तरक्की

नई दिल्ली. बिंदी से हर फीमेल को प्यार है लेकिन क्या आपकी बिंदी भी आपसे उतना ही प्यार करती है. आज शो में फैमिली गुरु जय मदान आज शो में आपकी बिंदी पर ही बात की जाएगी. शो में आज बात की जाएगी कि आपके चेहरे पर कैसे बिंदी जचेगी, अपने चेहरे के हिसाब से बिंदी चुननी चाहिए बहुत काम आएगी, बिंदी से कैसे होगा बैड़ा पार, वो बिंदी कौन सी है जो आपके पास जरूर होनी चाहिए इसके साथ ही बिंदी के लेटेस्ट डिजाइन भी दिखाए जाएंगे. तो शो में आज बिंदी से जुड़े शुभ और अशुभ संकेत के बारे में भी जानकारी दी जा रही है. इसके अलावा शो में आज के पांच महाउपाय के बारे में जानकारी दी जाएगी.

इससे पहले आज के पहले महाउपाय के बारे में बात की जा रही है. आज का पहला महाउपाय आपके पर्स से जुड़ा है. क्या आपका पर्स पैसों से भरा रहने की बजाय खाली रहता है तो इसके लिए शनिवार के दिन पीपल का एक पत्ता तोड़े और उसे गंगाजल में अच्छे से धो लें. इसके बाद हल्दी इस पत्ते पर अपनी अनामिका उंगली से ह्रीं लिखें और पत्ते को धूप दीप दिखाकर अपने पर्स में रख लें.

बिंदी जितनी छोटी होती है, लेकिन ये छोटा सा श्रृंगार ही आपको कंप्लीट लुक देता है. क्या आपको पता है कि आपके फेस कट पर कैसी बिंदी लगानी चाहिए. अगर आपका फेस कट कैटरीना की तरह लंबा है तो लंबी बिंदी न लगाए, इससे आपका फेस और लंबा लगेगा. अगर आपका फेस बिद्या बालन की तरह राउंड है तो लंबी बिंदी ही लगाए, इससे आपके फेस को वर्टिकल लुक मिलेगा. अगर आपका फेस बिपाशा बासु की तरह डायमंड शेप में है तो आप पर किसी भी तरह की बिंदी अच्छी लगेगी.

फैमिली गुरु: शादीशुदा जिंदगी में सुख-समृद्ध और सौभाग्य लाएगा मंगलसूत्र, जानिए उपाय

फैमिली गुरु: कालसर्प दोष के छुटकारा दिलाएगा ये महाउपाय, रुके हुए पैसे भी आएंगे वापस

SHARE

Latest news

Related news