नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के कार्यक्रम फैमिली गुरु में जय मदान ने ऐसे महाउपाय बताए हैं जिनकी मदद से आपका फंसा हुआ पैसा वापस आ जाएगा. साथ ही अगर आपका बच्चा पढ़ाई में कमजोर है तो आपको ऐसा क्या करना है कि वह पढ़ाई में अच्छा करे.

पहला महाउपाय

क्या इस साल आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है.रोज सुबह नहाने के बाद सूरज को जल चढ़ाएं. उस जल में 11 बीज लाल मिर्च के डाल दें और सूर्य भगवान से पैसा वापिस करने की प्रार्थना करें! इसके साथ ही “ओम आदित्याय नमः “ का जाप करें. आपका पैसा जहां भी फंसा है आपको जल्द वापस मिल जाएगा

दूसरा महाउपाय

शो में आगे बढ़ते हैं और जल्दी से आपको आज का दूसरा महाउपाय जान लीजिए. क्या इस साल आपका बच्चा पढ़ाई में कमजोर रहा? उन्हें सही गाइडैंस देने के साथ-साथ, किसी जरुरतमंद बच्चे को बेटा या बेटी मानते हुए पुस्तकों का दान करो या कपड़े और फीस देकर मदद करें. आपका बच्चा भी पढ़ाई में आगे बढ़ने लगेगा.

तीसरा महाउपाय

अब आज का तीसरा महाउपाय जान लीजिए. क्या इस साल आपके काम में बाधा आ रही है? काले घोड़े को 1 किलो काले चने शुक्रवार को खिलाओ और शनिवार को उसके दायें पैर की नाल लेकर शनिवार को ही अपने घर के प्रवेश द्वार पर U इस आकार में लगाएं. आपके काम की बाधा अघले साल जरुर दूर हो जाएगी.

चौथा महाउपाय

आज का चौथा महाउपाय जान लीजिए. क्या इस साल पैसे की तंगी रही जो दूर नहीं हो रही. आप आने वाले शुक्रवार को 27 संतरे बच्चों को खिलाएं. जरुतमंद बच्चों को खिलाएं तो और अच्छा रहेगा. देखिएगा आपके आने वाले साल में आपके पैसों की सारी तंगी दूर हो जाएगी.

पांचवा महाउपाय

शो के आखिर में अब आपको आज का पांचवां महाउपाय बताना बाकी है. क्या इस साल आपका कोई दुश्मन था जिससे आप इस साल दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं? आने वाले शनिवार को भोजपत्र पर लाल रौली से शत्रु का नाम लिखकर शहद की शीशी में डूबो दें. आपका दुश्मन आपका दोस्त बन जाएगा.

फैमिली गुरु: बीमारी नहीं छोड़ रही पीछा तो करें ये महाउपाय

फैमिली गुरु: जानिए, राशि अनुसार कौन सी ज्वैलरी करेगी आपको सूट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App