नई दिल्ली. अगर आपके भी बने काम बिगड़ जाते हैं, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते. आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते जो करना चाहते हैं तो घबराइए मत हम बताते हैं आपको कुछ ऐसे उपाय जो आपकी इन सब परेशानियों को हमेशा के लिए दूर कर देंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
नवरात्र के नवें दिन महालक्ष्मी की पूजा की जाती है. इसलिए जरूर महालक्ष्मी मंदिर का निर्माण साल 1831 में कराया गया. महालक्ष्मी मंदिर में 3 शक्तियां साक्षात विराजती है. मालामाल बनाने वाले महालक्ष्मी मंदिर के साक्षात दर्शन.
 
नवरात्र के नवें दिन शाम के समय बेल के पेड़ के जड़ पर मिट्टी, इत्र, पत्थर और दही चढ़ा दें और अगले दिन सुबह के समय बेल के पेड़ से एक छोटी टहनी तोड़ कर घर ले आएं और उसे अपनी तिजोरी में रख दें. ऐसा करने से आपको कभी पैसे की कमी नहीं होगी.
 
शास्त्रों में कहा गया है कि हर पूर्णिमा पर सुबह 10 बजे पीपल वृक्ष पर मां लक्ष्मी का वास होता है. इसलिए जो व्यक्ति आर्थिक समस्या से जूझ रहा हो, उसे इस समय पीपल के वृक्ष की पूजा करनी चाहिए. इसके साथ ही जल चढ़ाए और लक्ष्मी जी की उपासना करें और लक्ष्मी मंत्र की एक माला का जाप करे. धीरे धीरे सारी परेशानियां खत्म हो जाएंगी.