बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शनिवार की शाम जबसे जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय की ऑस्कर में ऑफिशियल तरीके से बेस्ट इंटरनेशनल फिचर फिल्म कैटेगरी नें एंट्री हुई है, तबसे बॉलीवुड में एक अलग ही तरह की उत्साह और इमोशन देखने को मिल रही है. अकेडमी अवॉर्ड के लिए परे वर्ल्ड की फिल्मों में से जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय को चुना गया है, जोया अख्तर की मैजिक से कौन अछूत है, गली बॉय फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी, और विजय राज अहम भूमिका में नजर आए थे.

सेलिब्रिटी से लेकर हर कोई जोया अख्तर और उनकी गली बॉय के टीम की एक्टिंग को खूब सराह रहा है, साथ ही सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. नोमिनेशन के बारे में बात करते हुए जोया अख्तर ने कहा कि ये सब बिलकुल क्रेजी है, जोया ने कहा कि ये बहुत ही ज्यादा शानदार साल था, और हमारे काम को जो सराहना मिली है, उससे मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं.

जोया अख्तर ने कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा थ्रिल्ड और आभारी हूं कि मेरी फिल्म गली बॉय को ऑस्कर में एंट्री हो गई है. कुछ दिनों पहले जोया अख्तर की लस्ट स्टोरी का इम्मी के लिए नॉमिनेशन हुआ था. जोया अख्तर ने कहा कि लस्ट स्टोरी का इम्मी के लिए नॉमिनेशन होने के बाद एक और शानदार न्यूज मिलना एक बहुत ही बड़ी बात है.

रणवीर सिंह और अलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय की कहानी मुंबई बेस्ड रैपर पर आधारित है, फिल्म इस साल फरवरी में रिलीज हुई थी, और गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. फिल्म में स्ट्रीट म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया था, रणवीर सिंह गली बॉय में रैपर की भूमिका में नजर आए थे. रणवीर सिंह ने मुराद की भूमिका निभाई थी, सिद्धांत चतुर्वेदी ने एमसी शेर और आलिया भट्ट ने सफीना की भूमिका निभाई थी. 

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी की सेक्सी वायरल वीडियो में दिखा हॉटनेस का जलवा, देखें बोल्ड वीडियो

Katrina Kaif On link Up With Salman Khan: कैटरीना कैफ का खुलासा-सलमान खान संग है 16 साल पुराना रिश्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App