बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड की बेहद खूबसरती और हॉट अदाकारा जोया अफरोज अपने सेक्सी लुक के लिए काफी फेमस हैं. जोया अफरोज ने फिल्म द एक्पोज में अपने हॉटनेस के जादू से फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई. साथ ही जोया अफरोज अपने सेक्सी फिगर को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. ऐसे में जोया अफरोज का एक बेहद सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है, जिसमें जोया अपने हुस्न के जलवे के तहलका मचा रही हैं. सोशल मीडिया पर भी जोया अफरोज का यह सेक्सी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

गौर किया जाए जोया अफरोज के इस सेक्सी वीडियो के बारे में तो बता दें कि जोया अफरोज का यह हॉट वीडियो उनके फोटोशूट के दौरान का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जोया अफरोज के सेक्सी अदाएं किस कदर कहर बरपा रही हैं. साथ ही जोया अफरोज का सेक्सी फिगर बिकिनी में बेहज उम्दा और हॉट दिख रहा है. यही नहीं जोया अफरोज के इस सेक्सी वीडियो को फैन्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

View this post on Instagram

🍭💖🌈✨

A post shared by Zoya Afroz (@zoyaafroz) on

इतना ही नहीं फैन्स जोया अफरोज के इस सेक्सी वीडियो को जमकर लाइक औ शेयर कर रहे हैं. इस बीच चर्चा की जाए जोया अफरोज के फिल्म करियर के बारे में तो जोया अफरोज का एक्टिंग करियर बतौर बाल कलाकार शुरू हुआ था. बॉलीवुड स्टारों से सजी फिल्म हम साथ साथ हैं में जोया ने अभिनेत्री नीलम की बेटी आरती का किरदार निभाया था. इसके बाद जोया कई बॉलवुड फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आईं थी.

View this post on Instagram

This reality is a beautiful illusion ✨

A post shared by Zoya Afroz (@zoyaafroz) on

View this post on Instagram

Let me remind you💥

A post shared by Zoya Afroz (@zoyaafroz) on

लेकिन जोया अफरोज को साल 2014 में आई सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म द एक्पोज से खास पहचान मिली. इस फिल्म में जोया अफरोज के इंटीमेट सीन्स ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया था. इसके बाद जोया अफरोज एक्टर हिमांश कोहली के साथ फिल्म स्वीटी वेड्स एनआरआई में दिखाई दी थीं. आपको बता दें कि जोया अफरोज साल 2013 में मिस इंडिया रनर-अप भी रह चुकी हैं.

Zoya Afroz Photos: जोया अफरोज की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Shraddha Kapoor Sexy Photo: साहो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, देखें हॉट लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App