बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. ( Sanjay Dutt, Arshad Warsi, Vivek Oberoi, Paresh Rawal, Charmy Kaur, Full HD Hindi Movie Watch Online )वैसे तो बॉलीवुड फिल्मों में एक्शन फिल्मों की भरमार है. पर कुछ ऐसी सुपरहिट फिल्में हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इन्हीं सुपरहिट फिल्मों में से एक फिल्म जिला गाजियाबाद भी है जिसे देखने के लिए आपको कोई पैसा खर्च करने की जरुरत नहीं है. यह फिल्म आप अपने मोबाइल पर फ्री में देख सकते है . यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पंसद किया गया और आज भी इस फिल्म को काफी पसंद किया जाता है.

अब बात करते है फिल्म की कहानी के बारे में तो यह फिल्म गैंगस्टर ओमप्रकाश बबलू श्रीवास्तव की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में दो ग्रुप दिखाए गए हैं जो एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं, जिसमें एक ग्रुप सतबीर गुर्जर (विवेक ऑबरॉय) का है. और दूसरा ग्रुप महेंद्र फौजी (अरशद वारसी) का है. फिल्म में राशिद खान (रवि किशन) और चेयरमैन (परेश रावल) के बीच जमीनी बिवाद हो जाता हैं. राशिद की मां गांव के सरपंच के द्वारा बैठक करके इस विवाद को निपटाना चाहती है. राशिद के वकील नकली दस्तावेज को असली दस्तावेज बताकर जमीन अपनी होने का दावा करता है. सभी पंचायत के सदस्य जमीन को चेयरमैन (परेश रावल) के हवाले करने का फैसला सुनाते हैं.

फौजी, चेयरमैन के लिए वसूली का काम करता है.. आगे की रोचक कहानी जानने के लिए आपको यह फिल्म पूरी देखनी होगी. बता दें की इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार को बहुत पसंद किया गया है और इस फिल्म के सभी कलाकारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है. इस फिल्म के गानों की बात करें तो फिल्म के गाने सुपरहिट रहें हैं. बाप का माल इस गाना काफी फेमस रहा जिसने दर्शकों को काफी लुभाया. अभी भी इस फिल्म काफी पसंद किया जाता है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर