बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपने फैन्स को ईद का तोहफा दे दिया है. जी हां शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ का टीजर हो गया है. शाहरुख की फिल्म जीरो का यह दूसरा टीजर है. फिल्म जीरो के इस टीजर का इंतजार शाहरुख खान और सलमान खान दोनों के फैन्स बड़ी बेसब्री से कर रहे थे. फिल्म ‘जीरो’ के ईद स्पेशल टीजर में शाहरुख खान के साथ सलमान खान की शानदार जुगलबंदी नजर आ रही है. बता दें कि पहले खबर थी कि शाहरुख खान की फिल्म जीरो का टीजर सलमान खान की फिल्म रेस 3 के साथ 15 जून को रिलीज किया जाएगा, लेकिन शाहरुख ने एक दिन पहले ही जीरो का दूसरा टीजर रिलीज कर सबको चौंका दिया है. बता दें कि जीरो में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुषअका शर्मा भी लीड रोल में मौजूद हैं.

करीब 1 मिनट 21 सेकेंड के जीरो टीजर में शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ पूरे हिंदुस्तान को ईद मुबारक कहते हुए नजर आ रहे हैं. जीरो टीजर की शुरुआत शाहरुख खान की एंट्री से हो रही है. तभी अचानक से शाहरुख के पीछे सलमान खान आकर खड़े हो जाते हैं और जब शाहरुख उनकी तरफ मुड़कर देखते हैं तो सलमान – शाहरुख से कहते हैं क्या बउवा सिंह सुना है जिसके पीछे लग जाते हो लाइफ बना देते हो. फिर दोनों बॉक्सिंग रिंग में कूद कर डांस करने लग जाते हैं. सलमान इस बीच शाहरुख से कहते हैं. मिला ले हमसे हाथ… इतना ही नहीं शाहरुख खान उछल कर सलमान खान की गोद में बैठ जाते हैं और सलमान को किस कर लेते हैं. 

टीजर में कैटरीना कैफ पर भी नजर आ रही हैं, लेकिन शायद ही उन पर किसी की नजर पड़ी होगी. तो हम आपको बता दें कि जीरो के टीजर में शाहरुख खान ने जो टीशर्ट पहनी हुई है उस पर कैटरीना कैफ की फोटो बनी हुई है.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App