बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जीरो का दूसरा टीजर थोड़ी देर पहले ही रिलीज कर दिया गया है. शाहरुख खान ने फिल्म ‘जीरो’ का टीजर एक दिन पहले ही शेयर कर सबको चौंका दिया है. जीरो के इस टीजर में शाहरुख खान और सलमान खान दोनों ने ही पूरे हिंदूस्तान को एक साथ ईद मुबारक कहा है. इतना ही नहीं शाहरुख खान और सलमान खान की जुगलबंदी ने फैन्स को खुश कर दिया है. जीरो की टीजर ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है.  शाहरुख खान और सलमान खान की क्यूट स्टाइल से भरपूर जीरो के टीजर को जबरदस्त सेलिब्रिटी रिएक्शन भी मिलने शुरू हो गए हैं.

जी हां शाहरुख खान का दूसरा टीजर लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज को भी काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म मेकर करण जौहर, एक्टर इमरान हाशमी, स्वरा भास्कर, साउथ सुपरस्टार धनुष से लेकर सोनू , सिंगर गुरु रंधावा तक  कई सेलिब्रिटी को शाहरुख की फिल्म जीरो का टीजर काफी पसंद आया है. जीरो के टीजर में शाहरुख खान और सलमान खान दोनों की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

बता दें कि शाहरुख की फिल्म जीरो का टीजर बेहद मजेदार और धमाकेदार है. जीरो टीजर की शुरुआत शाहरुख खान की एंट्री से हो रही है. तभी अचानक से शाहरुख के पीछे सलमान खान आकर खड़े हो जाते हैं और जब शाहरुख उनकी तरफ मुड़कर देखते हैं तो सलमान – शाहरुख से कहते हैं क्या बउवा सिंह सुना है जिसके पीछे लग जाते हो लाइफ बना देते हो. इतना ही नहीं शाहरुख खान उछल कर सलमान खान की गोद में बैठ जाते हैं और सलमान को किस कर लेते हैं. बता दें कि जीरो में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुषअका शर्मा भी लीड रोल में मौजूद हैं. आनंद एल राय की फिल्म जीरो 21 दिसबंर 2018 को रिलीज हो रही है. 

Zero Teaser: शाहरुख खान की फिल्म जीरो का दूसरा टीजर रिलीज, बौने SRK को गोद में लिए झूमते दिखे सलमान खान

इस ईद सलमान खान ही नहीं शाहरुख खान भी अपने फैंस को देने जा रहे हैं ईदी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App