बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: अर्जुन कपूर और कृति सेनन के साथ पानीपत फिल्म में जीनत अमान नजर आएंगी. मिली जानकारी के मताबिक वह इस फिल्म में सकीना बेगम का किरदार निभाएंगी जो होशियारगंज से होती हैं. अर्जुन कपूर के साथ वह इस फिल्म में अहम किरदार निभाती हुए आपको नजर आएंगी. इस फिल्म के डारेयक्टर आशुतोष ने बताया कि वह इस फिल्म में सकीना का कैमिया रोल निभाएंगी और अर्जुन के राज्य में उनके साथ रहेंगी.  इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया है कि जीनत इस फिल्म की शूटिंग  अगले हफ्ते से करेंगी.  इसके अलावा उन्होंने बताया कि जल्द जीनत का लुक सामने आएगा. 

साला 1989 में जीनत और आशुतोष ने फिल्म गवाही में भी एक साथ काम किया था. दर्शकों को अर्जुन उर्फ सदाशिव और संजय के बीच अहमद शाह अब्दाली के बीच स्क्रीन पर तीसरी लड़ाई देखने को मिलेगी. इस फिल्म में इन सभी के अलावा आपको मोहनीश बहल, कुणाल कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. वही कृति की बाद करें तो इस फिल्म में पार्वती के किरदार में नजर आएंगी.  जो सदाशिव राव बाउ की दूसरी पत्नी बनती हैं. 

 

फिल्म की शूटिंग राजस्थान के कुछ हिस्सों में की गई है और अर्जुन ने फिल्म के लिए खुद पर बहुत काम किया है.  उन्हें अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए देखा जाता है और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी बॉडी वाली तस्वीरें भी देखने को मिलती रहती है. सुनीता गोवारीकर और रोहित शेलतकर इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. 

View this post on Instagram

Warrior mode on !!! #panipat

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. इनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए दर्शकों ने इनकी तारीफ भी की है. यही नहीं इनको कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. अर्जुन खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी जानकारी फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं.  यही नहीं इनके इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी कई हॉट तस्वीरें भी शेयर की हुई हैं.

Kareena Kapoor Khan Karishma Kapoor Weekend Photo: करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ऐसे मना रही हैं अपना लेजी वीकेंड, फोटो में देखें क्यूट तैमूर की मस्ती

Sunny leone Sexy Photo Video: सनी लियोनी अपनी सेक्सी अदा दिखा कर मना रही हैं फैन्स का संडे, हॉट वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App