मुंबई: Zee Cine Awards 2018: साल के अंत में बॉलीवुड सितारों की शानदार महफिल सजने को तैयार है. प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडिज के अलावा, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, शाहिद कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहरुख खान हों या फिर अमिताभ बच्चन अब ये सभी बॉलीवुड के सितारे आ रहे हैं आपके घर. दरअसल 30 दिसंबर 2017 को रात साढ़े सात बजे जी सिने अवार्ड्स 2018 का प्रसारण किया जाएगा. रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर, रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और शाहरुख खान जी सिने अवार्ड्स 2018 के स्टेज पर अपने शानदार परफॉर्मेंस से आप सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं.

जहां एक जी सिने अवार्ड्स 2018 के स्टेज पर रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों की तरह जलती हुई कार में बैठकर धमाकेदार एंट्री मारते हुए नजर आएंगे. वहीं कैटरीना कैफ अपने बिदांस परफॉर्मेंस से स्वैग से सभी का स्वागत करती नजर आएंगी. बता दें कि हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैख की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई है. कैटरीना कैफ टाइगर जिंदा है के गाने स्वैग से करेंगे सबका स्वागत पर परफ़ॉर्म करते हुए स्टेज पर धमाल मचाएंगी.

रणवीर सिंह जी सिने अवार्ड्स 2018 शो में एक अलग ऊर्जा के साथ पहले ही नए साल सा शानदार और जोशिले अंदाज में स्वागत करते दिखेंगे. इस दौरान रणवीर सिंह एक ट्रक पर बैठकर घूमते हुए दिखेंगे. इसके अलावा रणवीर सिंह शो में इश्क तेरा तड़पावे गाने पर परफॉर्म करके जी सिने अवार्ड शो में जान ड़ाल देंगे. वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आपको एंटरटेन करने के लिए साइकिल पर बैठकर एंट्री मारेंगे. इस दौरान अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का म्यूजिक सुपरमैन बजता हुआ सुनाई देगा.

शाहरुख खान जी सिने अवार्ड्स 2018 के स्टेज पर अपनी फिल्म रईस के गाने ओ जालिमा गाते हुए दिखेंगे. मजे कि बात तो यह है कि यह गाना शाहरुख कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के लिए गा रहे हैं. जी सिने अवार्ड्स 2018 के स्टेज पर शाहरुख खान और सुनील ग्रोवर की जबरदस्त मस्ती और कॉमेडी आपको हंसते-हंसते लोटपोट होने को मजबूर करने आ रही है.

Zee Cine Awards 2018 Video: प्रियंका चोपड़ा, जैकलीन फर्नांडिज और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने दमदार परफार्मेंस से लगाई जी सिने अवार्ड की स्टेज पर आग

बरेली में डॉक्टरेट फेलिसिटेशन समारोह पर नहीं पहुंच सकीं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द